script

ट्रंप ने दी चेतावनी, महाभियोग चलाया गया तो हर कोई हो जाएगा गरीब

Published: Aug 24, 2018 08:16:38 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पूर्व अटॉर्नी जनरल माइकल कोहेन के बयान से बौखलाए अमरीकी राष्ट्रपति,एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर बाजार टूट जाएगा

trump

ट्रंप ने दी चेतावनी, अभियोजन चलाया गया तो हर कोई हो जाएगा गरीब

वॉशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि उनके खिलाफ महाभियोग चलाया जाता है तो अमरीकी अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब हो जाएगी। ट्रंप ने एक साक्षात्कार में कहा कि यदि उनके खिलाफ कभी अभियोजन चलाया जाता है, तो बाजार टूट जाएगा। उन्हें लगता है कि हर कोई बहुत गरीब हो जाएगा। दरअसल,डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अटॉर्नी माइकल कोहेन ने कोर्ट में शपथ लेकर कहा है कि ट्रंप ने वित्तीय कानून का उल्लंघन करते हुए उन्हें बड़ा जुर्म करने को कहा। उनके इस बयान के बाद ट्रंप मुश्किल में फंस सकते हैं। इसी सिलसिले में कानूनी चिंताओं को लेकर पूछे गए सावल के जवाब में ही ट्रंप ने कहा कि यदि उनके खिलाफ अभियोजन चलाया गया तो अर्थव्यवस्था का हाल बुरा होगा।
कोहेन की सेवा कोई न ले

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उन्हेें समझ नहीं आता कि कोई एक ऐसे व्यक्ति पर अभियोग कैसे चला सकता है,जिसने लोगों को काफी रोजगार दिया है। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने कोहेन पर हमला बोलते हुए कहा था कि अच्छे वकील नहीं हैं और कहानियां गढ़ रहे हैं। उन्होंने अपने पूर्व चुनाव अभियान प्रमुख पॉल मनाफोर्ट की तारीफ करते हुए उन्हें साहसी व्यक्ति बताया। ट्रंप ने ट्वीट किया कि अगर कोई अच्छा वकील खोज रहा है तो वह उन्हें सुझाव देंगे कि कोहेन की सेवा नहीं लें।
पैसे देने की बात स्वीकारी

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मंगलवार को दो बड़े झटके लगे। पहले उनके पूर्व वकील माइकल कोहेन अमरीकी अभियान वित्तीय कानून उल्लंघन के दोषी पाए गए। इसके कुछ मिनट बाद ही ट्रंप के पूर्व कैंपेन चेयरमैन पॉल मनाफॉर्ट टैक्स और बैंक फ्रॉड में दोषी ठहराए गए। ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने उन्हें परेशानी में डालते हुए चौंकाने वाली स्वीकारोक्ति की थी। उन्होंने प्रचार अभियान के दौरान दो महिलाओं को ट्रंप के साथ उनके कथित संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए पैसे देने की बात भी स्वीकार की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो