सिर को स्कार्फ से ढंके नजर आईं इवांका ट्रंप, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने दुबई में महिला उद्यमियों और क्षेत्रीय नेताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया।

दुबई। इवांका ट्रंप शनिवार को अबु धाबी की एक मस्जिद के दौरे पर गईं थी। इस दौरान वह सिर को स्कार्फ से ढंके नजर आईं। नियमों के तहत उन्होंने अपने जूते उतार लिए थे। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने दुबई में महिला उद्यमियों और क्षेत्रीय नेताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया।

पाकिस्तान: सब्जियों के कंटेनर से निकली जहरीली गैस, छह लोगों की मौत

इस दौरान उन्होंने नियमों के तहत अपने जूते उतार लिए थे। उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने दुबई में महिला उद्यमियों और क्षेत्रीय नेताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होने महिला अधिकारों में अहम सुधारों को लेकर अमरीका के सहयोगियों-सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सहित पश्चिम एशिया के कुछ देशों की रविवार को सराहना की।

इवांका ने कहा कि वे जानती हैं कि जब महिलाएं सफलता के लिए स्वतंत्र होती हैं, तो परिवार उन्नति करते हैं, समुदाय फलते-फूलते हैं और देश मजबूत बनते हैं।' उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज, अमरीका में महिलाएं समाज के हर क्षेत्र में अग्रणी हैं। बीते साल अमरीका की श्रमशक्ति में पुरुषों की तुलना में महिलाओं की संख्या अधिक थी और नई नौकरियों में से 70 प्रतिशत महिलाओं के नाम रहीं।'

Ivanka Trump Donald Trump
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned