पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त ने बनाया गाजर का हलवा, वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त ने बनाया गाजर का हलवा, वीडियो हो रहा वायरल

  • ब्रिटिश उच्चायुक्त ने बनाया गाजर का हलवा
  • इससे पहले थॉमस ड्रियू ने बनाई थी दाल-रोटी

इस्लामाबाद। सफलतापूर्वक दाल और रोटी बनाने के बाद पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त थॉमस ड्रियू ने गाजर का हलवा बनाकर अपनी पाक कला का प्रदर्शन किया है। एक रिपोर्ट अनुसार, ड्रियू ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह गाजर का पारंपरिक पकवान बनाते नजर आ रहे हैं।

ब्रिटिश उच्चायुक्त ने लिखा कि खाना बनाने का मेरा दूसरा पाठ, गाजर का हलवा। गाजर से बनने वाला काफी आसान और उतना ही स्वादिष्ट पकवान। उन्होंने 8 सितंबर को अपने 'पाकिस्तानी खाना पकाने के पहले पाठ' के बारे में पोस्ट किया था।

अपने द्वारा बनाए गए पकवानों की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि बाहर मौसम गर्म है, मैं पाकिस्तानी खाना बनाने के अपने पहले पाठ के लिए घर में रुक गया। बुनियादी खानों के साथ शुरुआत हुई, जिसमें मैंने दाल और रोटी बनाई। गौरतलब है कि ड्रियू फरवरी 2016 में पाकिस्तान में उच्चायुक्त के तौर पर नियुक्त हुए थे

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned