Israel: यूएन की कार में सेक्स करते एक कपल का वीडियो हुआ वायरल, जांच के आदेश

Highlights

  • संयुक्त राष्ट्र (UN) महासचिव एंटोनियो गुटेरेस (António Guterres) ने घटना की की निंदा, इजरायल के तेल अवीव का मामला।
  • कार की प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की, प्रवक्ता बोले- दोषी को देंगे कड़ी सजा।

तेल अवीव। इजरायल (Israel) की राजधानी तेल अवीव में संयुक्त राष्ट्र की कार में सेक्स करते एक कपल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही यूएन ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं। वहीं संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने भी इस घटना की निंदा की है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि कार में मौजूद शख्स क्या कोई यूएन (United Nations) अधिकारी था।

ड्राइविंग सीट पर गंजा व्यक्ति दिखा

वायरल वीडियों में देखा गया कि यूएन की कार में बीच वाली सीट पर एक कपल है। महिला लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं ड्राइविंग सीट पर एक गंजा शख्स कार चला रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कार की नंबर प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की है।

संयुक्त राष्ट्र की प्रतिक्रिया

वीडियो के वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि यह घटना संयुक्त राष्ट्र के लिए शर्मनाक है। ये हैरान और परेशान कर देने वाली है। हम इस मामले की सख्ती से जांच कराएंगे। जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। हालांकि, अभी तक इस घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

संयुक्त राष्ट्र शांति संगठन का सदस्य!

गौरतलब है कि वीडियो को तेल अवीव के समुद्र के किनारे एक मुख्य सड़क का है। यहीं पर इसे रिकॉर्ड किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स इजरायल में तैनात संयुक्त राष्ट्र शांति संगठन में शामिल एक स्टाफ का सदस्य है। 18 सेकेंड का यह वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned