UN Sex Scandal: कार में यौन संबंध बनाते हुए अधिकारी का वीडियो वायरल, जांच शुरू

HIGHLIGHTS

  • संयुक्त राष्ट्र ( United Nation ) के अधिकारी द्वारा आधिकारिक कार में एक महिला के साथ यौन संबंध बनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • बताया जा रहा है कि वीडियो को तेल अवीव ( Tel Aviv ) में एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक इमारत से शूट किया गया है।

संयुक्त राष्ट्र। संयुक्त राष्ट्र ( United Nation ) के अधिकारी द्वारा आधिकारिक कार में एक महिला के साथ यौन संबंध बनाने का एक वीडियो वायरल ( Video Viral ) हो गया है। ट्विटर पर तेजी के साथ यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इसे संज्ञान में लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

यह वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव ( Tel Aviv ) की है, जिसे ट्विटर पर साझा किया जा रहा है। द न्यू ह्यूमैनिटेरियन के अनुसार, वीडियो को तेल अवीव में एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक इमारत से शूट किया गया है। वायरल वीडियो में एक संयुक्त राष्ट्र की कार की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति को लाल पोशाक में एक महिला के साथ दिखाई दे रहा है, जबकि ड्राइवर इस वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा है। फ्रंट सीट पर एक और आदमी बैठा दिखाई दे रहा है।

Facebook फ्रेंड बनकर कराया धर्म परिवर्तन फिर नर्क सी बना दी युवती की जिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार, कार की प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन ( UNTSO ) की है। संयुक्त राष्ट्र की यौन दुर्व्यवहार और शोषण के खिलाफ एक सख्त नीति है और पैसे देकर सेक्स करने पर भी प्रतिबंध है। हालांकि, क्या दो लोग सहमति से सेक्स में शामिल थे या इसके लिए पैसे दिए गए थे, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है।

हैरान और परेशान करने वाला है यह वीडियो: दुजारिक

संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि तेल अवीव में हैयर्कॉन स्ट्रीट पर लिया गया यह वीडियो संयुक्त राष्ट्र को 'हैरान और गहराई से परेशान' करने वाला है। उन्होंने द न्यू ह्यूमैनिट्रियन को बताया, 'इसमें देखा गया व्यवहार घृणित है और हम जिस चीज के लिए खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारियों द्वारा यौन दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं।’

बस के सामने आई गई तेज रफ्तार Car, ड्राइवर ने समझदारी से बचाई सबकी जान, देखें Video

कथित तौर पर कार्यालय की ओर से आंतरिक जांच की जा रही है, जो कदाचार, धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के मामलों को देखता है। दुजारिक के अनुसार, वीडियो में मौजूद व्यक्तियों की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि जांच दो दिन पहले शुरू की गई थी और बहुत जल्द इसके परिणाम सामने आ जाएंगे।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned