America: Video Conference में शामिल पिता को बेटे ने चाकूओं से गोदकर मारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Highlights

  • 72 साल के ड्वाइट पॉवर्स ( Dwight Powers) 20 लोगों के साथ जूम चैट पर थे, पीछे से 32 वर्षीय बेटे ने चाकू से 15 वार किए।
  • घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने पुलिस को कॉल किया, बेटा छुरा घोंपने के बाद अपने घर से भाग गया था।

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क (Newyork) में एक बेटे ने पिता की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। यह हमला तब हुआ जब पिता अन्य 20 लोगों के साथ एक ऑनलाइन (Online) बैठक मे शाामिल थे। बैठक में शामिल अन्य लोग ये दृश्य देखकर हैरान रह गए। हत्यारा (Murder) बेटा मौके से फरार हो गया। मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमरीकी अन्य लोगों के साथ जूम वीडियो की बैठक में हिस्सा ले रहा था।तभी उस पर हमला हो गया। 72 साल के ड्वाइट पॉवर्स (Dwight Powers)कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, जब उनके बेटे, 32 वर्षीय थॉमस स्कली-पॉवर्स (Thomas Scully-Powers) ने उन पर हमला किया। घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने पुलिस को कॉल किया।

पुलिस ने बताया कि पॉवर्स छुरा घोंपने के बाद अपने घर से भाग गया लेकिन शीघ्र ही अधिकारियों द्वारा पकड़ा गया। उस पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया। फरार होने के दौरान उसे कई चोटे लगी है। इसका उपचार किया जा रहा है। इसलिए अभी तक अदालत की तारीख निर्धारित नहीं की गई है।

पुलिस जांच में पता चला है कि बेटे ने अपने पिता पर लगभग 15 बार वार किए। हत्या में रसोई के चाकू का इस्तेमाल किया गया। यह एक चौंकाने वाला और परेशान करने वाला मामला है। जिला अटॉर्नी टिम सिनी ने बताया कि यह एक बेरहमी से की गई हत्या है। हत्यारे ने तब तक चाकुओं से वार किया जब तक उसके पिता की मौत नहीं हो गई। इस भयावह हत्या की जांच अभी भी जारी है। हत्या के पीछे कोई विवाद बताया जा रहा है।

Show More
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned