scriptअमरीका: हमलावर ने कंसास के एक बार में की गोलीबारी, हमले में 9 की मौत | USA: A bar shooting in Kansas, 9 killed in attack | Patrika News

अमरीका: हमलावर ने कंसास के एक बार में की गोलीबारी, हमले में 9 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2019 11:01:58 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मिसौरी में कंसास शहर के एक बार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया
पुलिस ने बताया कि यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ

kansas.jpg
कंसास। अमरीका में बदमाश लगातार एक के बाद एक गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से रविवार को लोगों की सुबह गोलियों की आवाज के साथ शुरू हुई।
अमरीका के मिसौरी में कंसास शहर के एक बार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। हालांकि स्पुतनिक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हमले में नौ लोग मारे गए हैं।
अमरीका: भारतीय मूल के कारोबारी तुषार अत्रे का अपहरण कर हत्या, कार में मिला शव

शुरुआती जानकारी के बाद, पुलिस ने बताया है कि यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कंसास सिटी में सेंट्रल स्ट्रीट पर बने बार में एक संदिग्ध घुस आया और फिर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।
kansass.jpg

जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने की वजह से बार के अंदर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

फिलहाल अभी तक इस गोलीबारी की घटना के लिए किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। अधिकारियों ने इस घटना के बारे में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है और यह भी नहीं बताया है कि इस हमले में कितने लोग शामिल थे।

ह्यूस्टन: सिख पुलिस अफसर संदीप धालीवाल को श्रद्धांजलि, ड्यूटी पर हुई थी हत्या

पुलिस को अभी तक यह भी पता नहीं चला है कि हमला किस वजह से किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले हाल के दिनों में ही टेक्सास और अन्य शहरों में भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। जिसमें दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो