scriptअमरीका: दो दिन में दोहरी गोलीबारी की घटना से दहला कैलिफोर्निया, 9 लोगों की मौत | USA: California, shocked by double firing incident in two days | Patrika News

अमरीका: दो दिन में दोहरी गोलीबारी की घटना से दहला कैलिफोर्निया, 9 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 06:21:38 pm

Submitted by:

Anil Kumar

फुटबॉल मैच देखने के लिए एक व्यक्ति के घर के बाहर 30-35 लोग जमा हुए थे
अज्ञात हमलावर ने अचानक मैच देख रहे लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी

america.jpeg

लॉस एंजेलिस। अमरीका में लगातार दो दिन एक के बाद एक हुए हमले से लोगों में खौफ का माहौल है। शनिवार को एक परिवार पर हुए हमले के बाद अब रविवार को कैलिफोर्निया राज्य में फुटबॉल मैच देख रहे लोगों पर गोलीबारी की घटना सामने आई है।

इस गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हैं। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। हालांकि पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है।

फुटबॉल मैच देख रहे लोंगों पर हुआ हमला

बता दें कि रविवार को लॉस एंजेलिस से 320 किलोमीटर दूर फ्रेस्नो में एक व्यक्ति ने घर के बाहर फुटबाल मैच देखने के लिए लोग जुटे थे। तभी इसी बीच एक शख्स ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

फ्रेस्नो पुलिस के उप प्रमुख माइकल रीड के मुताबिक, करीब 35 लोग मैच देख रहे थे। इस गोलीबारी की घटना में मौके पर ही तीन की मौत हो गई, जबकि चौथे व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाकी सभी 6 घायल लोग अब खतरे से बाहर हैं।

अमरीका: प्रदर्शनी के जरिए दिखाया जा रहा है लादेन के मारे जाने की कहानी, अब पता चल रही है ये नई बातें

रीड ने बताया कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोलीबारी में कितने लोग शामिल थे और हमला करने का मकसद किया था। फिलहाल घटना में किसी गिरोह का हाथ होने का संकेत नहीं मिला है। पुलिस प्रवक्ता बिल डूले ने कहा कि संदिग्ध को पकड़ने के लिए सर्विलांस फुटेज देखा जा रहा है और चश्मदीदों से पूछताछ हो रही है।

शनिवार को एक परिवार पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि शनिवार को अमरीका के सदर्न कैलिफोर्निया में एक घर में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था। इस हमले में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच सदस्यों की मौत हो गई थी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शनिवार को पैराडाइज हिल में हुई, जो अमरीका-मेक्सिको सीमा से 35 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित है।

पुलिस जब मौके स्थल पर पहुंची तो घर में तीन साल का बच्चा, 29 साल की महिला और 31 साल का एक आदमी अंदर मृत पाए गए। पांच साल के बच्चे और नौ साल के बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों ने ही दम तोड़ दिया।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो