scriptअमरीका: नए साल पर दहला वर्जीनिया, हुक्का-बार के अंदर फायरिंग में 7 घायल | USA: Shooting in Virginia, 7 injured | Patrika News

अमरीका: नए साल पर दहला वर्जीनिया, हुक्का-बार के अंदर फायरिंग में 7 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2020 02:51:02 pm

Submitted by:

Anil Kumar

जिस वक्त पुलिस मौके में पहुंची उस समय बार के अंदर करीब 50 लोग मौजूद थे
गोलीबारी की यह घटना नया साल की शुरुआत होने के 90 मिनट बाद हुई

shot at bar

shot at bar in Virginia (सांकेतिक फोटो)

वर्जीनिया। नए साल के मौके पर पूरी दुनिया में लोक जश्न मना रहे थे। लेकिन इसी जश्न के दरमियान दुनियाभर के कई जगहों से हिंसा की कई घटनाएं सामने आई है। इसी कड़ी में साल के पहले ही दिन अमरीका के वर्जीनिया में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। इस गोलीबारी की घटना में सात लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग की इस वारदात को वेस्ट वर्जीनिया के एक बार में अंजाम दिया गया, जहां पर लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए जमा हुए थे। इस वारदात में सात लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

2019 में गोलीबारी से ‘लाल’ हुआ अमरीका, बंदूक की हिंसा में हर दिन मारे गए 100 से अधिक लोग

बताया जा रहा है कि गोलीबारी की यह घटना नया साल की शुरुआत होने के 90 मिनट बाद हुई। वेस्ट वर्जीनिया में हंटिंगटन के अंतरिम पुलिस प्रमुख रे कॉर्नवेल ने जानकारी देते हुए बताया है कि हंटिंगटन में ‘कल्चर हुक्का बार’ में बुधवार को फायरिंग की यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि जब फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस दौरान कई लोग बार के अंदर और बाहर मौजूद थे।

आपसी विवाद की वजह से की गई फायरिंग: पुलिस

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि आपसी विवाद की वजह से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस प्रमुख रे कॉर्नवेल ने कहा कि फायरिंग की वजह आपसी विवाद लग रहा है, लेकिन अभी भी बिना जांच के कुछ स्पष्ट नहीं कहा सकता है।

अमरीका: गोलीबारी की घटना से दहला नेशविले, अफ्रीकी मूल के एक युवक की मौत

उन्होंने कहा कि जिस वक्त पुलिस बार में पहुंची उस समय बार के अंदर करीब 50 लोग मौजूद थे। फायरिंग के दौरान घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो