scriptअमरीका: हिट-एंड-रन मामले में दो भारतीय छात्रों की मौत, आरोपी ने किया आत्मसमर्पण | USA: Two Indian students died in hit-and-run case, accused surrendered | Patrika News

अमरीका: हिट-एंड-रन मामले में दो भारतीय छात्रों की मौत, आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 09:55:01 am

Submitted by:

Anil Kumar

भारत के रहने वाले 23 वर्षीय जूडी स्टेनली और 26 वर्षीय वैभव गोपीसेट्टी स्नातक छात्र थे
दोनों कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर से खाद्य विज्ञान में पढ़ाई कर रहे थे

america.jpeg

वाशिंगटन। अमरीका से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, अमरीका के टेनेसी राज्य में हिट एंड रन की एक घटना में दो भारतीय छात्रों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, नॉक्सविले स्थित डब्ल्यूवीएलटी-टीवी ने एक रिपोर्ट में कहा कि यह दुर्घटना 28 नवंबर को थैंक्सगिविंग डे पर हुई थी। भारतीय मृतक छात्रों की पहचान 26 वर्षीय वैभव गोपीसेट्टी और 23 वर्षीय जूडी स्टेनली पिनहिरो के रूप में की गई है। ये दोनों टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे।

दो ट्रकों में आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत से गाड़ियों के उड़े परखच्चे, चार गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी डेविड टॉरेस की जीएमसी ट्रक और कथित तौर पर निसान सेंट्रा से टक्कर हो गई। निसान सेंट्रो को गोपीसेट्टी चला रहे थे और आगे की सीट पर पिनहिरो साथ में बैठे थे।

आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

पुलिस ने कहा कि ट्रक ने कार के पैसेंजर साइड को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि जीएमसी की रफ्तार काफी तेज थी और चौराहे पर वह रेड लाइट की ओर तेजी से मुड़ी।

टॉरेस ने एक दिसंबर को मेट्रो नैशविले पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। इधर यूनिवर्सिटी ने भी एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, ‘टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी परिवार थैंक्सगिविंग की रात एक ऑटो दुर्घटना में मारे गए दो छात्रों की मौत से दुखी है।’

23 वर्षीय जूडी स्टेनली और 26 वर्षीय वैभव गोपीसेट्टी भारत के रहने वाले स्नातक छात्र थे, जो कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर से खाद्य विज्ञान में पढ़ाई कर रहे थे। स्टेनली मास्टर डिग्री के लिए और गोपीसेट्टी डॉक्टरेट के लिए पढ़ाई कर रहे थे।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो