वीडियो: खिलौना निकाल रहा था 4 साल का बच्चा लेकिन फंस गया मशीन में

By: Ravi Gupta

Published: 10 Feb 2018, 03:52 PM IST

विश्‍व की अन्‍य खबरें
1/3

बच्चों को नि:संदेह खिलौनों का बहुत शौक होता है। जब भी वो किसी खिलौने को देखते हैं, तो एकदम जिद करने लगते हैं। फिर वो उन्हें किसी भी हाल में किसी भी कीमत पर चाहिए होता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक चार साल के बच्चे के साथ। जब वह मॉल गया हुआ था। खिलौने लेने की चाह इतनी थी कि वो बच्चा टॉय मशीन के अंदर ही घुस गया। अमेरिका की टिटयूसविले फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेस नाम की एजेंसी ने फेसबुक पर इस घटना को शेयर किया है। घटना अमेरिका के एक रेस्टोरेंट की है।

फेसबुक पर शेयर हुई पोस्ट के मुताबिक मेसन (फंसे हुए बच्चे का नाम) एक टॉय मशीन के अंदर फंस गया। बड़ी जदोजहद के बास उस चार साल के बच्चे को बचाव दल के अधिकारियों ने बचा लिया गया। ऐसा कहा जा रहा है कि खाना खाते-2 मेसन को टॉय मशीन में दिख गई। वह तुंरत ही खिलौना लेने भागा और उस टॉय मशीन पर चढ़ गया। लेकिन जैसे ही वो वहां गया, वह टॉय मशीन में फंस गया।

गनीमत यह रही कि उस समय रेस्टोरेंट में एक ऑफ-ड्यूटी लेफ्टिनेंट अधिकारी भी वहां खाना खा रहे थे। उन्होंने वहां फंसे हुए मेसन को देखा। जिसके बाद उन्होंने तुरंत बचाव दल को बुलाया और 10 मिनट के अंदर मेसन को बाहर निकाल लिया। टिटयूसविले फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेस के चीफ ग्रेग के बताया कि मेसन टॉय मशीन के उस छेद से अंदर गया था जिसमें से खिलौना बाहर निकलता है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned