वीडियो: खेलते-खेलते आपस में भिड़ गए तीन पांडा. उसके बाद जो हुआ वह देखने लायक है

Ravi Gupta

Updated: 15 Jan 2018, 11:48:01 AM (IST)

विश्‍व की अन्‍य खबरें
1/1

नई दिल्ली। कभी-कभी आपने देखा होगा कि बच्चे पहले तो आपस में खेल रहे होते हैं, लेकिन खेलते-खेलते उनकी लड़ाई हो जाती है। ऐसा नहीं है कि यह चीज सिर्फ इंसानों में होती है बल्कि इस तरह की चीजें जानवर करते हैं। हाल ही में टोरंटो जू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन पांडा पहले आपस में खेल रहे थे। लेकिन इन तीन पांडा के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि तीनों पांडा आपस में भिड़ गए। ये तीनों पांडा लड़ते हुए इतने प्यारे लग रहे हैं कि आपका भी दिल कर जाएगा कि काश आप भी वहां होते।

इन तीनों पांडा ने क्यूटनेस की सारी हदें तोड़ दी है। वीडियो में उनकी क्यूट वाली हरकतों को देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है। इस बात की गारंटी है कि यह वीडियो देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा क्योंकि यह वीडियो बहुत ही प्यारी है। टोरंटो जू द्वारा फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांडा खेल रहे थे फिर कुछ हुआ और तीनों में लड़ाई हो गई। इन तीनों पांडा के नाम एर शुन, जिया पानपन और जिया यूईयूई हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned