scriptजब 3 करोड़ की कार के साथ राह चलते युवक ने किया कुछ ऐसा, थम गया मालिक का दिल, उड़ गए होश! | viral video a man jumping on three crore lamborghini | Patrika News

जब 3 करोड़ की कार के साथ राह चलते युवक ने किया कुछ ऐसा, थम गया मालिक का दिल, उड़ गए होश!

Published: Oct 13, 2017 01:48:24 pm

Submitted by:

राहुल

लाल रंग की यह कार इतनी खूबसूरत लग रही थी कि लोग बस उसे निहार लेना चाहते थे।

three crore lamborghini
एक चमचमाती कार की ख्वाहिश किसे नहीं होती, एक आम इंसान अगर करोड़ों की लक्ज़री कार खरीद नहीं सकता तो उसे खरीदने की ख्वाहिश तो रख ही सकता है। वैसे भी जब यह करोड़ों की गाड़ियाँ सडक पर निकलती हैं तब उनके मालिक पर उन्हें सुरक्षित वापस घर लाने की जिम्मेदारी भी होती है क्योंकि ऐसी गाड़ियों में एक खरोंच लाखों का नुकसान तक कर देती है।
कुछ इसी कड़ी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब एक ऐसी ही चमचमाती कार सडक पर निकली, उस वक्त उसकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। लाल रंग की यह कार इतनी खूबसूरत लग रही थी कि लोग बस उसे निहार लेना चाहते थे। लेकिन तभी अचानक कार के साथ कुछ ऐसा हुआ कि कार के मालिक की साँस अटक गईं और उसके हाथ पांव फूल गए। आप जब इस वीडियो को देखेंगे तब आप खुद ही इस बात का अंदाजा लगा लेंगे कि कार के मालिक पर क्या गुजरी होगी!
three crore lamborghini
सड़क पर खड़ी यह लाल रंग की 3 करोड़ रुपये की कार लैंबॉर्गिनी थी। जिसे दुनियाभर में कार के दीवाने लोग पसंद करते हैं। लोगों को अपनी कार को निहारते देख उसका मालिक फूला नहीं समा रहा था कि तभी अचानक सड़क पर खड़ी इस खूबसूरत कार के ऊपर तेजी से भागता हुआ युवक गुजरा। जब तक कार के मालिक को कुछ समझ में आता तब तक वो लड़का गाड़ी के ऊपर भागते हुए आगे निकल गया।

Found another angle thanks to @mitchsalazar84 #lamborghini #lambo

A post shared by Robin Hong (@r6robin) on

हालांकि गाड़ी के मालिक ने कुछ कदम उस लड़के का पीछा किया लेकिन वो उसे पकड नहीं पाया। लेकिन तभी उस लड़के ने इसी हरकत को दोबारा दोहराने की कोशिश की लेकिन कार मालिक ने उसे इस बार पकड लिया। हालांकि ये लड़का ऐसा क्यों कर रहा था इसका पता नहीं चल पाया है। अब आप इस शख्स की हालत का अंदाजा तो लगा ही सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो