script

Beirut Blast Video: वेडिंग शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ धमाका, दुल्हन बोलीं- कभी नहीं भूलूंगी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 05:45:28 pm

-Beirut Blast Video: लेबनान ( Lebanon ) की राजधानी बेरूत में मंगलवार को हुए भीषण ब्लास्ट ( Beirut Explosion ) में कम से कम 140 लोगों की मौत हो गई। -धमाका ( Blast Latest Update ) इतना भीषण था कि पल भर में पूरा शहर तबाह हो गया। -तबाही से हुए नुकसान को शब्दों में बयान करना मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहे धमाके के कई वीडियो में भयानक मंजर को साफ देखा जा सकता है। -इसी बीच एक 29 साल की दुल्हन का वीडियो ( Bride Video ) सामने आया है।

watch a Beirut Blast live Video during bride pre wedding shoot

Beirut Blast Video: वेडिंग शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ धमाका, दुल्हन बोलीं- कभी नहीं भूलूंगी

बेरूत।
Beirut Blast Video: लेबनान ( Lebanon ) की राजधानी बेरूत में मंगलवार को हुए भीषण ब्लास्ट ( Beirut Explosion ) में कम से कम 140 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 5 हजार से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाका ( Blast Latest Update ) इतना भीषण था कि पल भर में पूरा शहर तबाह हो गया।

तबाही से हुए नुकसान को शब्दों में बयान करना मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहे धमाके के कई वीडियो में भयानक मंजर को साफ देखा जा सकता है। इसी बीच एक 29 साल की दुल्हन का वीडियो ( Bride Video ) सामने आया है। दरअसल, जिस समय ब्लास्ट हुआ, उस दौरान एक दुल्हन की वेडिंग शूट ( Bride Wedding Shoot ) चल रही थी। कैमरामैन दुल्हन का वीडियो शूट कर रहा था कि अचानक जोरदार धमाका हुआ।

Beirut blast: 16 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी, पांच भारतीयों को आई मामूली चोटें

https://twitter.com/TheSun/status/1291286541382365185?ref_src=twsrc%5Etfw

कैमरे में कैद हुआ डरावरा मंजर ( Beirut Live Blast Video )
जैसे ही धमाका हुआ कैमरामैन ने कैमरे को सड़क की तरफ घुमा लिया। वीडियो में देखा जा सकता है, धमाके के बाद सड़क पर धूल का गुबार दिखाई दे रहा है। वहीं, चहुंओर तबाही का मंजर दिखाई दे रहा है। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, 29 साल की इसरा सेबलानी मंगलवार को दुल्हन की ड्रेस में अपने वीडियो शूट करा रही थीं। वह मुस्‍कुरा रही थीं, तभी अचानक जोरदार ब्‍लास्‍ट ने उन्‍हें हिला दिया। वेडिंग शूट कर रहे फोटोग्राफ महमूद नाकिब के कैमरे में यह घटना कैद हो गई।

खौफ में दुल्हन
बता दें कि इसरा एक डॉक्‍टर हैं और अमेरिका में प्रैक्टिस करती हैं। इसरा ने घटना के बाद बताया, ‘मैं अपनी जिंदगी के एक बड़े दिन के लिए तैयार हो रही थी और मैं बहुत खुश थीं, क्योंकि मेरी शादी थी। मेरे माता पिता मुझे देखकर काफी खुश थे। उन्होंने कहा कि ब्‍लास्‍ट के समय जो कुछ भी हुआ, उसे बताना मुश्किल है। मैं शॉक में थीं और हैरान थीं कि आखिर क्‍या हुआ है। वह इस पल को कभी नहीं भूल सकती। फोटोग्राफ महमूद ने बताया कि उन्‍होंने तुरंत ही इसरा और उनके होने वाले पति को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया।

ट्रेंडिंग वीडियो