scriptइस तस्वीर में आपको कुछ ऐसा नज़र आया जो यहां नहीं होना चाहिए था? | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

इस तस्वीर में आपको कुछ ऐसा नज़र आया जो यहां नहीं होना चाहिए था?

3 Photos
7 years ago
1/3
सोशल मीडिया पर जब भी कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होता है तब उसके पीछे कोई न कोई तथ्य या रहस्य जरूर छिपा होता है। ज़माना सोशल मीडिया और तकनीकी का है तो कोई भी तस्वीर या वीडियो अपनी इन्हीं खासियतों की वजह से कुछ ही घंटों देश और दुनिया के कोने-कोने में पहुँच कर अपने होने का प्रमाण देती हैं और वायरल हो जाती हैं। वैसे भी तकनीकी और विज्ञान के इस समय में इंसान निकल चुका है। विज्ञान की क्रांति में जब से स्मार्ट फ़ोन चलन में आये हैं तब से जगह जगह पर, खतरनाक से खतरनाक जगहों पर तस्वीरें खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का चलन चल पड़ा है।
2/3
ऐसी ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाती हैं, जिनमें से चुन कर आज हम आपके लिए एक ऐसी तस्वीर लेकर आए हैं जिसे देख आप मुस्कुरा देंगे। इस तस्वीर में कुछ छिपा है, आपको दिखा क्या? ध्यान से देखिए, इस तस्वीर में कुछ छिपा है...
3/3
आप सोफे पर बैठी इस महिला को गौर से देखिये और फिर जहाँ यह महिला बैठी है उसके नीचे देखिये, आपको पता चल जाएगा कि महिला क्या छुपाने की कोशिश कर रही है! यह पूरा परिवार और यह महिला किसी शख्स के ऊपरबैठे हुए हैं, या यूँ कहें कि कोई इस शख्स को छुपाने की कोशिश कर रहा है लेकिन गलती से वो इस तस्वीर में सामने आ गया।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.