ससुराल वालों ने शादी से किया इंकार तो दुल्हन ने लाद दिया सोने से दुल्हें को

ससुराल वालों ने शादी से किया इंकार तो दुल्हन ने लाद दिया सोने से दुल्हें को

Ravi Gupta | Publish: Feb, 02 2018 11:20:22 AM (IST) विश्‍व की अन्‍य खबरें

लड़के के परिवार में इस शादी को लेकर ऐतराज़ था क्योंकि लड़का अपने होने वाली दुल्हन से 15 साल छोटा था।

नई दिल्ली। प्यार दुनिया में एक ऐसी चीज़ है जो इंसान को किसी भी हद तक लेकर जा सकता है और पैसा एक ऐसी चीज़ है जो शायद दुनिया में कुछ भी करवा सकता है। हाल ही में प्यार और पैसे की ताकत का नमूना हमें चीन में देखने को मिला।

आपको बता दें कि चीन में एक न्यूली मैरिड कपल इस समय काफी चर्चा में है क्योंकि यहां 38 साल की एक अमीर महिला ने 23 साल के एक लड़के से शादी रचाई है और तो और महिला की सास उससे उम्र में सिर्फ एक साल ही बड़ी है। ये शादी पिछले महीने में चीन के हेन्नान प्रान्त के कियोंगघई शहर में रचाई गई।

Marriage

लड़के के परिवार में इस शादी को लेकर ऐतराज़ था क्योंकि लड़का अपने होने वाली दुल्हन से 15 साल छोटा था। इन दोनों को जब एक-दूसरे से प्यार हुआ,उसके कुछ ही दिनों के बाद प्रेग्रेंट हो गई। इसके बाद इस जोड़े ने एक-दूजे के साथ विवाह बंधन में बंधने का फैसला किया। लड़के ने ये बात अपने परिवार के सामने रखी लेकिन परिवार ने लड़के के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि लड़की की उम्र इसमें आड़े आ रही थी।

लड़के के परिवार की तरफ से आ रही इस बाधा को दूर करने के लिए लड़की ने एक अनोखा तरकीब अपनाया। उस महिला ने अपने होने वाले पति के परिवार को 66 लाख रूपए कैश,एक रियल स्टेट लॉट और एक फरारी स्पोर्ट्स कार दहेज में देने का निश्चय किया। दहेज में लड़के के परिवार को पांच करोड़ रूपए का गिफ्ट और कैश के इस लुभावने ऑफर के बाद लड़के का परिवार तुरंत राज़ी हो गया।

Marriage

ये महिला रियल स्टेट का बिज़नेस करती है और इससे पहले भी एक शादी कर चुकी है और उसका एक 14 साल का बच्चा भी है। इन दोनों की शादी काफी शानदार तरीके से हुई और इस शादी में दुल्हा-दुल्हन दोनों रेड फरारी में पहुंचे। शादी के दौरान दुल्हन प्रेग्रेंट थी लेकिन सफेद गाउन और गोल्डन ज्यूलरी में वो काफी खूबसूरत लग रही थी। इस शादी को लेक सोशल मीडिया में लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई बधाई दे रहा है तो वहीं कुछ लोग इस शादी को पैसे का लालच कह रहे हैं।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned