script

महिला ने किया दावा: पोकेमॉन ने किया मेरे साथ रेप

Published: Aug 12, 2016 11:16:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

महिला ने दावा किया कि उसके मोबाइल में मौजूद पोकेमॉान गो ऐप अभी भी इस कैरक्टर को उसके बेडरूम के आसपास ही डिटेक्ट कर रहा है

Pokemon Go

Pokemon Go

मॉस्को। पूरी दुनिया में इन दिनों पोकेमॉन गो गेम की दीवानगी छाई हुई। अब इस गेम को लेकर अजब-गजब तरीकों के किस्से भी सामने आ रहे हैं। नया मामला रूस का है। जहां एक महिला ने दावा किया है कि पोकेमॉन के कैरेक्टर ने उसके साथ रेप किया है। मॉस्कों की पुलिस भी इस बात से हैरान है। हालांकि महिला की शिकायत पर पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा।


pokemon go game


मॉस्को की रहने वाली महिला के मुताबिक वह रात में पोकेमॉन गो गेम खेलते-खेलते सो गई थी। वह जब सुबह सोकर उठी, तो पोकेमॉन कैरक्टर को अपने बिस्तर पर देखकर दंग रह गई। महिला के मुताबिक पोकेमॉन उसके शरीर के ऊपर चढ़ा हुआ था और उससे रेप कर रहा था। महिला के मुताबिक जब वह अपने बिस्तर से नीचे कूदी, तो पोकेमॉन गायब हो गया। महिला ने दावा किया कि उसके मोबाइल में मौजूद पोकेमॉान गो ऐप अभी भी इस कैरक्टर को उसके बेडरूम के आसपास ही डिटेक्ट कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने महिला को मनोचिकित्सक के पास जाने की सलाह दी है।


pokemon go game


गेम खेलते-खेलते अमरीका पहुंच गए थे दो भाई
इस गेम के खेलने का पागलपन का आलम ये चुका है कि इसे खेलते हुए दो टीनएजर भाई कनाडा से अमरीका पहुंच गए। वहीं, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक महिला पोकेमॉन गो खेलने के लिए पेड़ पर चढ़ गई। वहीं एक शख्स को एक डेड बॉडी मिल गई थी। यूएस की आंतरिक सुरक्षाए सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से बताया गया है कि दो भाई इस मोबाइल गेम खेलते हुए देश की सीमा लांघ गए और यूएस पहुंच गए। अधिकारियों के मुताबिक अमरीकी सीमा सुरक्षा के जवानों ने गश्त के दौरान दोनों को गिरफ्तार किया। उनके मुताबिक, उस वक्त दोनों अपने मोबाइल फोन पर पोकेमॉन गो खेलने में मशगूल थे। दोनों भाई दक्षिण कनाडा के अल्बर्टा प्रांत से मोंटाना में प्रवेश कर गए और उन्हें इसका पता भी नहीं चला।

ट्रेंडिंग वीडियो