scriptआंखों में टैटू बनवाने की चाहत मॉडल को ले डूबी, छोटी सी गलती का हुआ यह खौफनाक परिणाम | Woman who got an eyeball tattoo may lose her eye | Patrika News

आंखों में टैटू बनवाने की चाहत मॉडल को ले डूबी, छोटी सी गलती का हुआ यह खौफनाक परिणाम

Published: Sep 29, 2017 09:56:05 am

Submitted by:

राहुल

कनाडा की एक मॉडल को आँखों में टैटू बनवाना उस समय भारी पड़ गया जब टैटू बनाने वाले से एक बड़ी गड़बड़ी हो गई

Woman who got an eyeball tattoo
कनाडा की एक मॉडल को आँखों में टैटू बनवाना उस समय भारी पड़ गया जब टैटू बनाने वाले से एक बड़ी गड़बड़ी हो गई। यह मॉडल अपनी आँखों को और ज्यादा कलरफुल बनाना चाहती थी लेकिन उसकी यह कोशिश बेहद दर्दनाक मामले में तब्दील हो गई। अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी इस महिला ने खुद सोशल मीडिया के जरिये तस्वीरें साझा कर दी है।
दरअसल कनाडाई मॉडल कैट गलिंगर ने अपने फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए जो बताया है उसे जान कर लोग हैरान हैं। पिछले महीने ही इस 24 साल की मॉडल ने ओटावा में एक आर्टिस्ट से अपनी आंखों में टैटू बनवाया था। लेकिन उसका यह शौक बेहद दर्दनाक साबित हुआ।
Woman who got an eyeball tattoo
कैट अपनी आँखों ले सफ़ेद हिस्से को पर्पल रंग में तब्दील कराना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने एक टैटू आर्टिस्ट से अपनी आंखों में इंक भरवाया था। लेकिन इस दौरान टैटू आर्टिस्ट एक गड़बड़ी कर बैठा जिसके कारण कुछ दिनों बाद आँखों का वो इंक आंखों से बाहर आने लगा। आलम यह हो गया कि टैटू बनवाने के बाद कैट की आंखों की हालत काफी खराब हो गई और उन्हें दिखाई भी देना बंद हो गया।
Woman who got an eyeball tattoo
लिहाजा कैट ने डॉक्टरों को दिखाना बेहतर समझा। डॉक्टर के पास पहुँचने के बाद कैट को पता चला कि उनकी आंखें हमेशा के लिए खराब हो चुकी हैं और यह भी हो सकता है कि इन्फैक्शन से बचाने के लिए उनकी आँखों को निकालना भी पड़े। कैट अब अपने इस फैसले पर पछता रही हैं, उनका मानना है कि आंखों में टैटू बनवाने का उनका फैसला काफी बड़ी गलती थी। कैट ने अपनी आंखों की फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो