इस होटल में भरे होते हैं अनमैरिड कपल्स और मजदूर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

इस होटल की शुरुआत आज से करीब 67 साल पहले 1951 में हुआ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस होटल में कुल 48 कमरे हैं।

By:

Published: 10 Feb 2018, 01:06 PM IST

नई दिल्ली। आज के समय में होटलों की डिमांड काफी तेज़ी से बढ़ रही है। जिसके पीछे कुछ अहम वजहें हैं, जिनमें से सबसे खास है टूरिज़्म में हो रही ताबड़तोड़ बढ़ोतरी। इसके अलावा युवाओं में अपने प्रेमी-प्रेमिकाओं में एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए भी थोड़ा समय और प्राइवेसी चाहिए होती है। जिसके लिए वे होटलों का ही रुख करते हैं। लेकिन आज के समय में यदि आप साधारण होटल का भी रुख करते हैं तो वहां एक रात का खर्च औसतन 1500 रुपये बैठ जाता है।

लेकिन आज हम आपको ऐसे होटलों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पानी में तैरते हैं। लेकिन किराया आपकी सोच भी बहुत ज़्यादा कम है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बांग्लादेश में पानी में तैरने वाले होटलों का किराया आपके गोल-गप्पे की प्लेट से भी कम है। जी हां, पता है हमें कि आप का दिमाग अभी काम करना बंद कर दिया होगा। बता दें कि इस होटल के इस दिन का किराया महज़ 26 रुपये है। चौंकिए मत हमने किराये के बारे में बताने में कोई गलती नहीं की है। क्योंकि इन होटलों का किराया न तो 2600 रुपये है और न ही 26 हज़ार रुपये।

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के बुरीगंगा नदी में तैरते हुए इन होटलों का किराया मात्र 26 रुपये है। बता दें कि इस होटल की शुरुआत आज से करीब 67 साल पहले 1951 में हुआ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस होटल में कुल 48 कमरे हैं। हालांकि इस होटल में परिवार के ठहरने के लिए सुविधाएं नहीं हैं। इस होटल में सिर्फ पीने के पानी और टॉयलेट की ही सुविधा मिल पाती है।

होटल मालिक का मानना है कि उनके होटल में ज़्यादातर कपल आते हैं। इनके अलावा यहां के मज़दूर वर्ग के लोग भी इस होटल में कई दिनों तक ठहरते हैं, क्योंकि यदि वो कहीं किराए पर भी कमरा लेते हैं तो वह इससे महंगा पड़ता है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned