scriptजिम्बाब्वे में भीषण बस हादसा, 42 लोगों की जलकर हुई मौत, 20 घायल | Zimbabwe : In bus accident, 42 people died, 20 wounded | Patrika News

जिम्बाब्वे में भीषण बस हादसा, 42 लोगों की जलकर हुई मौत, 20 घायल

Published: Nov 16, 2018 06:44:30 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई है, कयास लगाए जा रहे हैं कि गैस टैंक में विस्फोट होने के कारण ये भीषण हादसा हुआ

bus

जिम्बाब्वे में भीषण बस हादसा, 42 लोगों की जलकर हुई मौत, 20 घायल

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे में एक भीषण बस हादसे में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता चैरिटी चरंबा ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात को हुए इस भयानक बस हादसे में अब तक 42 लोगों की जान गई है जबकि कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं।
कई यात्री बुरी तरह से जले

इनमें से कई यात्री बुरी तरह से जल गए हैं। जिम्बाब्वे रेड क्रॉस द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरों में एक बस का मलबा नजर आ रहा है,जो जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी है। ये दुर्घटना जिम्बाब्वे के ग्वांडा जिले में हुई है। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है।
गैस टैंक में विस्फोट होने के कारण हुआ हादसा

बस की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह होगा। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। हालांकि पुलिस के पास आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं है। जबकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गैस टैंक में विस्फोट होने के कारण ये भीषण हादसा हुआ है लेकिन इसको लेकर अभी भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके पहले,बीते हफ्ते ही हरारे के नजदीक दो बसों की टक्कर में 47 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि पिछले साल जून में भी बस हादसे में 43 लोगों की जान चली गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो