scriptAmazon और Flipkart की सेल शुरू, इन पर है खास ऑफर्स | Amazon Great Indian and Flipkart republic day sale start | Patrika News

Amazon और Flipkart की सेल शुरू, इन पर है खास ऑफर्स

Published: Jan 21, 2018 09:39:11 am

Submitted by:

Anil Kumar

Amazon की दी ग्रेट इंडियन और Flipkart दी रिपब्लिक डे सेल शुरू हो चुकी है

Online sale

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग के लोगें के लिए यह सुनहरा अवसर है। अगले तीन से चार दिन अमेजन और फ्लिपकार्ट की ओर से जबरदस्त डिस्काउंट आॅफर्स के साथ सेल शुरू की गई है जिसमें शॉपिंग का मजा ले सकते हैं। अमेजन पर ग्रेट इंडियन सेल 21 जनवरी से शुरू की गई है। जिसमें ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर डिस्काउंट आॅफर्स दिए जा रहे हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट पर भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक दी रिपब्लिक उेसर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कई मॉडल्स पर भारी छूट दी जा रही है। स्मर्टफोन्स के साथ ही ये दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य काम की चीजों, फैशन प्रॉडक्ट्स के साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री आकर्षक आॅफर्स के साथ कर रही हैं। इन सेल में ये कंपनियां 80 फीसदी तक के डिस्काउंट और कैशबैक आॅफर्स दे रही हैं।

ये हैं आॅफर्स
अमेजन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा अमेजन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक दे रही है।

इन मॉडल्स पर छूट
चीन की कंपनी हुवेई ने भी अपने ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल की घोषणा की है जिसके तहत ई-कॉमर्स पार्टनर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील्स जारी की गई हैं। इनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स दिए जा रहे हैं। वहीं, कुछ स्मार्टफोन्स पर 4 हजार से 16000 तक की छूट है। अमेजन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई (यानी ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा) के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके साथ ऑनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही सलेक्टेड पुराने स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है।

एक्सचेंज आॅफर भी
अमेजन की वेबसाइट पर ऑनर 8 पर 16,000 रुपए की छूट दी जा रही है तथा ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपए की छूट दी जा रही है। साथ ही ऑनर 6 एक्स पर 4,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऑनर 9 आई पर 2,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। हुवेई ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपए की बड़ी छूट दी जा रही है। वहीं, ऑनर 6 एक्स पर 2,000 रुपए की छूट है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो