scriptसस्ती दर पर मिलेगी सामग्री | Should material at affordable rates | Patrika News
जयपुर

सस्ती दर पर मिलेगी सामग्री

जिले के उपभोक्ताओं को उचित मूल्य की दुकान पर 350 प्रकार की सामग्री सस्ती दर पर उपलब्ध कराने के लिए शुरू की गई अन्नपूर्णा योजना जिले में जल्द ही शुरू होगी। इसके लिए रसद विभाग की ओर से कलक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में कार्यशाला का आयोजन हुआ। इसमें जिले के चयनित 102 राशन डीलरों को जानकारी दी गई।

जयपुरDec 02, 2015 / 01:37 am

afjal

जिले के उपभोक्ताओं को उचित मूल्य की दुकान पर 350 प्रकार की सामग्री सस्ती दर पर उपलब्ध कराने के लिए शुरू की गई अन्नपूर्णा योजना जिले में जल्द ही शुरू होगी। 

इसके लिए रसद विभाग की ओर से कलक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में कार्यशाला का आयोजन हुआ। इसमें जिले के चयनित 102 राशन डीलरों को जानकारी दी गई।

 जिला रसद अधिकारी डालचंद खटीक, प्रर्वतन अधिकारी सादिक, भारतीय खाद्य निगम के प्रबन्धक पंकज भूतरा, फ्यूचर ग्रुप के मनीष पारीक एवं मुकेश सोमरा ने चयनित दुकान पर किराने का सामान का विवरण बताया। 

उन्होंने बताया कि चयनित दुकानों पर साबुन, तेल, घी, चावल, आटा, शेम्पू, चाय उपलब्ध कराई जाएगी। इन दुकानों पर मल्टी ब्रांड उपभोक्ता वस्तुएं उचित मूल्य पर ग्राहकों को दी जाएगी। 

राशन डीलरों को सामान की कीमत और उस पर मिलने वाले मुनाफे के बारे में जानकारी दी। रसद अधिकारी ने बताया कि चयनित दुकानों पर मिलने वाला सामान बाजार कीमत से सस्ता मिलेगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो