scriptइस एप से जीत सकते हैं 50000 रुपए तक का इनाम, ये है तरीका | BrainBaazi Android App as Live Quiz Show released | Patrika News

इस एप से जीत सकते हैं 50000 रुपए तक का इनाम, ये है तरीका

Published: Feb 14, 2018 02:54:55 pm

Submitted by:

Anil Kumar

जिनका सामान्य ज्ञान अच्छा है वो इस एप के 50000 रुपए तक का इनाम जीत सकते हैं

BrainBaazi

एक भारतीय कंपनी ने ‘ब्रेनबाजी’ एप नामक नया मोबाइल एप लॉन्च किया है। इस एप की सबसे खास बात ये है इसके तहत यूजर 50,000 रुपए या उससे ज्यादा का इनाम जीत सकते हैं। जिन लोगों का सामान्य ज्ञान अच्छा है उनके लिए यह एप बेहद ही खास है। इस एप को दुनियाभर के एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लाया गया है और इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड किया जा सकता है।

 

लाइव गेमिंग और एंटरटेनमेंट
ब्रेनबाजी एक लाइव गेमिंग और एंटरटेनमेंट एप है जिस पर अकाउंट बनाने के बाद सामान्य ज्ञान के कुछ सवालों के जवाब देने होते हैं। इस एप ऐसे सवाल खेल, बॉलीवुड या अन्य सामान्य विषयों से संबंधित हो सकते हैं। इन सवालों के सही जवाब देकर यूजर नकद प्राइज जीत सकते हैं। हर सवाल में जवाब के रूप में यूजर्स को 3 ऑप्शन दिए जाएंगे और हर सवाल का जवाब 10 सेकंड के भीतर होना होगा। एक भी गलत जवाब पर यूजर्स गेम से बाहर हो जाएंगे।

 

रेफरल कोड मिलेगा
यूजर्स अगर इस एप के बारे में अपने किसी दोस्त को सुझाव देते हैं तो उन्‍हें एक रेफरल कोड मिलेगा, जिसके जरिये उन्‍हें एक और लाइफ मिलेगी। इस कोड के जरिये इस एप को डाउनलोड करने वाले दोस्त को भी एक एक्सट्रा लाइफ मिल जाएगी। गेम में 11 सवाल पूछे जाएंगे और सभी का सही जवाब देने पर सभी प्रतिभागियों के बीच 50,000 रुपयों में से कैश प्राइज बांट दिया जाएगा। प्राइज की राशि पेटीएम और मोबिक्विक के जरिये यूजर्स के अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी।

 

एंड्रॉयड यूजर्स के लिए
एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस एप को हाल ही में लॉन्च किया गया है। जल्द ही यह एप्‍पल यूजर्स के लिए iOS प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा। हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘गैजट्स नाउ’ से बातचीत में टाइम्स इंटरनेट के CEO गौतम सिन्हा ने बताया कि इस एप के जरिये हर उम्र वर्ग के लोग प्ले में भाग ले सकते हैं। इसमें जीतने की लिमिट के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा, ‘अभी हमने 50,000 रुपये की लिमिट तय कर रखी है, लेकिन यूजर्स बढ़ने पर इसे तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। यूजर्स की संख्या के आधार पर ही प्राइज मनी तय की जाएगी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो