इतने महीनों तक मिलेगा BSNL का बंपर ऑफर, हर रोज मिलेगा इतने जीबी डाटा

इतने महीनों तक मिलेगा BSNL का बंपर ऑफर, हर रोज मिलेगा इतने जीबी डाटा

Vineet Singh | Updated: 21 Nov 2018, 11:22:56 AM (IST) ऐप

इस ऑफर की वैलिडिटी नवम्बर 14 तक ही थी लेकिन इस प्लान की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस ऑफर को एक्सटेंड करने का मन बना लिया है।

नई दिल्ली: जानी मानी सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl ने अपने बंपर ऑफर वाले मौजूदा प्लान को अगले साल जनवरी तक बढ़ा दिया है। बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को 2.2GB अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलता है जिसकी वजह से लोग इस प्लान को पसंद कर रहे हैं। BSNL के इस प्लान की लोकप्रियता को देखते हुए इस प्लान को अगले साल जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। पहले इस ऑफर की वैलिडिटी नवम्बर 14 तक ही थी लेकिन इस प्लान की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस ऑफर को एक्सटेंड करने का मन बना लिया है।

आपको बता दें कि अब यह ऑफर 15 नवंबर 2018 से लेकर 31 जनवरी 2019 तक वैलिड रहेगा ऐसे में जिन लोगों ने इस ऑफर को एक्टिवेट कर लिया है उन्हें इसका फायदा जनवरी 2019 तक मिलता रहेगा।

इन प्लान्स के साथ मिलता है अतिरिक्त डाटा

BSNL के जिन प्लान्स में अतिरिक्त डाटा का ऑफर मिलता है उनमें 186 रुपये का प्लान, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये, 999 रुपये वाले प्लान के अलावा स्पेशल टैरिफ वाउचर्स 187 रुपयेस 333 रुपये, 349 रुपये, 444 रुपये और 448 आदि प्लान्स शामिल है। इन प्लान्स में यूजर्स को हर रोज 2.2 जीबी डाटा का लाभ अतिरिक्त फायदा मिलता है।

ये सभी प्लान्स फिर चाहे महंगे हो या सस्ते हों, उन सभी में आपको अतिरिक्त डाटा का फायदा मिलता है। आपको बता दें BSNL समय-समय पर ऐसे प्लान्स लॉन्च करता रहता है जिनमें यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट्स मिलता है। बता दें कि इस प्लान को बढ़ाए जाने की वजह से अब अन्य टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर मिलेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned