scriptJio और एयरटेल से भी सस्ती है BSNL विंग, महज 1 हजार में कीजिए सालभर Unlimited कॉलिंग | Call unlimited for a year with BSNL wing service | Patrika News

Jio और एयरटेल से भी सस्ती है BSNL विंग, महज 1 हजार में कीजिए सालभर Unlimited कॉलिंग

Published: Jul 14, 2018 12:18:42 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस सेवा को इस्तेमाल करने के लिए आपको बस अपने स्मार्टफोन में Wings ऐप डाउनलोड करना होगा।

BSNL WING

Jio और एयरटेल से भी सस्ती है BSNL विंग, महज 1 हजार में कीजिए सालभर Unlimited कॉलिंग

नई दिल्ली: bsnl ने हाल ही में ‘Wings’ सेवा को लॉन्च किया है जिसमें आप बिना सिम कार्ड इस्तेमाल किए हुए कॉल कर सकते हैं। इसके लिए आप इसके जरिए अब आप बिना सिम कार्ड के भी कॉल कर सकते हैं। इस सेवा को इस्तेमाल करने के लिए आपको बस अपने स्मार्टफोन में Wings ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आप ऑडियो और वीडियो दोनों ही कॉल कर सकते हैं।
WhatsApp का ये नया फीचर यूजर्स को दिलाएगा बड़े झंझट से छुटकारा

घर बैठे मनचाही सैलरी वाली नौकरी दिलवाएंगे ये 4 ऐप्स, आज ही करें डाउनलोड

बता दें कि BSNL पहली ऐसी कंपनी है जो भारत में ये सर्विस दे रही है इससे पहले किसी भी कंपनी ने ऐसी कोई सर्विस लॉन्च नहीं की है जिसमें आप बिना सिमकार्ड लगाए अपने स्मार्टफोन से नॉर्मल कॉल कर सकते हैं। बता दें कि BSNL की इस सर्विस को लेने के लिए आपको सालाना 1099 रुपए चुकाने होंगे इसके अलावा आपको का 2 हजार रुपए डिपॉजिट करना होगा जो रिफंडेबल होता है। इस सर्विस की ख़ास बात यह है कि इसमें मोबाइल और लैंडलाइन दोनों जगहों पर कॉल किया जा सकता है।
आईफोन की छुट्टी कर देगा Sony Xperia XA2 Plus, करता है प्रोफेशनल कैमरे जैसी वीडियो रिकॉर्डिंग

ऐसे होगी बिना सिम के कॉलिंग

बता दें कि BSNL विंग सर्विस का इस्तेमाल पब्लिक वाई-फाई ऑन होने पर ही किया जा सकता है। दरअसल इसके लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप में विंग ऐप इनस्टॉल करना पड़ेगा और उसके बाद आप ऑडियो, वीडियो और इंटरनेट पर कॉलिंग कर सकते हैं। इस सर्विस की मदद से दुनियाभर में कहीं पर भी कॉलिंग की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो