scriptगूगल का आॅफर! यह एप डाउनलोड करने पर दे रहा 1 लाख रुपए तक | Download Google Tez App and get Rs 51 to 1 lakh | Patrika News

गूगल का आॅफर! यह एप डाउनलोड करने पर दे रहा 1 लाख रुपए तक

Published: Oct 19, 2017 02:58:29 pm

Submitted by:

Anil Kumar

गूगल अपना तेज एप डाउनलोड करने पर लोगों को 51 रुपए से 1 लाख रुपए दे रहा है

Google Tez App

Google Tez App

टेक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनी गूगल ने दिवाली अपना एक नया आॅफर निकाला है जिसमें यूजर्स को 1,00,000 रुपए तक जीतने का मौका दिया जा रहा है। गूगल ने अपना पेमेंट ऐप Google Tez लॉन्च किया है जिसके बारे में कंपनी ने यह खास आॅफर निकाला है। गूगल तेज एप की खास बात यह है कि इसकी बहुत आसान शर्तें पूरी करने के बाद गूगल आपको 51 रुपए देगा। इसके आगे भी गूगल आपको 1 लाख रुपए तक जीतने का मौका दे रहा है। यदि तेज ऐप से पैसे कमाने की बात की जाए तो वो बहुत आसान है।

 

गूगल तेज एप से ऐसे कमाएं पैसे
गूगल तेज एप से पैसे कमाने के लिए आपको पहले यह एप अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करना है। इसके बाद किसी अन्य व्यक्ति को भी Tez एप से जुड़ने का इनवाइट कर सकते हैं। हालांकि उस व्यक्ति के पास स्मार्टफोन होना जरूरी है। इनवाइट करने के बाद जैसे ही आप द्वारा दिए गए रेफरल लिंक से वो अपने फोन में तेज एप डाउनलोड करके अपने बैंक अकाउंट से एप को लिंक करेगा तो आपके लिए कमाने का मौका मिल जाएगा। इसके बाद वो व्यक्ति कोई भी यूपीआई ट्रांजैक्शन पूरी करेगा तो आपको 51 रुपए और आप द्वारा इनवाइट द्वारा रेफर किए जाने वाले को 51 रुपए मिलेंगे। हालांकि इसमें एक शर्त यह है कि आपके मोबाइल में वो ही नंबर होना चाहिए जो आपने बैंक अकाउंट में है।

 

50 लोगों को कर सकते हैं रैफर
गूगल की इस स्कीम के तहत आप किसी एक व्यक्ति को केवल एक ही बार तेज एप डाउनलोड करने का इनवाइट भेज सकते हैं। आप द्वारा इनवाइट किए गए व्यक्ति को केवल एक ही तेज के जरिए पेमेंट करने पर यह ऑफर मिलेगा। इस आॅफर में आप एक नंबर से ज्यादा से ज्यादा 50 लोगों को रेफर कर सकते हैं।

 

1 लाख तक का ईनाम
गूगल द्वारा दिवाली पर लाए गए इस आॅफर के तहत लकी विनर्स को 1,00,000 रुपए तक ईनाम में देगा। गूगल तेज एप से यदि आप किसी को 500 रुपए या उससे ज्यादा भेजते हैं तो आपको 1,00,000 रुपए जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी का यह ऑफर 20 अक्टूबर तक है। यदि आप गूगल तेज एप से तेज ऐप पर किसी को पहली बार 1000 रुपए या उससे ज्यादा पैसे भेजते हैं या रिसीव करते हैं तो दोनों को स्पेशल दिवाली स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इसमें आपको 50 रुपए या फिर अन्य कोई दिवाली गिफ्ट मिलेगा। यह ऑफर 23 अक्टूबर तक है।

 

कैशबैक आॅफर भी
इस आॅफर में गूगल तेज एप से उबर, गो आईबीबो और रेड बस को पेमेंट करने पर तीन पेमेंट के बाद 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक मिल सकते हैं। यह ऑफर 22 अक्टूबर तक चालू है। इसके अलावा पीवीआर में मूवी देखने के लिए गूगल तेज से टिकट खरीदने पर कम से कम 300 रुपए के टिकट पर 75 रुपए से लेकर 200 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर 12 नवंबर तक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो