scriptबस एक इंटरनेट कनेक्शन लगवाकर घर बैठे कीजिए लाखों की कमाई, जानें कैसे | earn lots of money by having an internet connection | Patrika News

बस एक इंटरनेट कनेक्शन लगवाकर घर बैठे कीजिए लाखों की कमाई, जानें कैसे

Published: Jun 22, 2018 01:31:46 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप घर बैठे लाखों की कमाई कर सकते हैं।

online earning

बस एक इंटरनेट कनेक्शन लगवाकर घर बैठे कीजिए लाखों की कमाई, जानें कैसे

नई दिल्ली: आज देश में जितनी भी नौकरियां हैं उनमें लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और आने वाले समय में ये संख्या अपने चरम पर हो जाएगी ऐसे में युवाओं के सामने बेरोजगारी की समस्या पेश आ सकती है, शायद आप में से भी कई सारे लोग ऐसे होंगे जो नौकरी की तलाश में होंगे और आपको जगह-जगह के चक्कर काटने पद रहे होंगे। लेकिन अब आपको और परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपको ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप घर बैठे लाखों की कमाई कर सकते हैं।
चार्जिंग के वक्त मोबाइल फोन हो जाता है गर्म तो जरूर करें ये काम

ऑनलाइन बुक लिखकर : अगर आप लिखने का शौक रखते हैं तो आप ऑनलाइन बुक लिखकर उसे किंडल बुकस्टोर पर डाल सकते हैं। यहां पर आप अपनी किताब के लिए 70 फीसदी मुनाफा कमा सकते हैं। इस साइट की अधिक जानकारी के लिए https://kdp.amazon.com/ पर क्लिक करें।
अब फोन में रिकॉर्ड कर सकते हैं WhatsApp वीडियो कॉल, जानें इसका प्रोसेस

वर्चुअल कॉल सेंटर एजेंट : अगर आप घर से ही अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो LiveOps.com नाम की वेबसाइट पर जाकर वर्चुअल कॉल सेंटर एजेंट बन सकते हैं यहां पर आप एक घंटे में 10 से 15 डॉलर कमा सकते हैं।
ये स्मार्टफोन किसी कागज की तरह मुड़ सकता है, मोटोरोला ने कराया इस तकनीक को पेटेंट

स्वैगबॉक्स डॉटकॉम : स्वैगबक्स की वेबसाइट पर जाकर आप बड़ी ही आसानी से रोजमर्रा की चीजों के बारे में जानकारी जुटाकर अच्छे खासे पैसे कमा सकए हैं साथ ही आपको गिफ्ट पॉइंट्स भी मिलते हैं।
बारिश के मौसम में बड़े काम आएंगे ये 4 सस्ते वाटरप्रूफ स्मार्टफोन्स, कीमत महज 7 हजार रुपये

पेड रिव्यू : अगर आप किसी चीज का रिव्यू कर सकते हैं तो आप इसके जरिए अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं, इसके लिए आपको विंडेल रिसर्च(Vindale Research) और एक्सपोटीवी डॉट कॉम(ExpoTv.com) जैसी वेबसाइट्स पर जाकर कमाई करना शुरू कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो