scriptFacebook पर चढ़ा FIFA का खुमार, यूजर्स के लिए कर दिया बड़ा ऐलान | facebook announce new features to support FIFA worldcup 2018 | Patrika News

Facebook पर चढ़ा FIFA का खुमार, यूजर्स के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

Published: Jun 14, 2018 07:47:15 am

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने भी FIFA से जुड़ा हुआ बड़ा ऐलान दिया है।

facebook fifa

Facebook पर चढ़ा FIFA का खुमार, यूजर्स के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: क्रिकेट के बाद दुनिया में किसी खेल को लेकर दीवानगी देखने को मिलती है तो वो है फुटबॉल, और जब मौक़ा हो FIFA वर्ल्डकप 2018 का तो मजा और भी बढ़ जाता है। आपको बता दें कि FIFA का क्रेज दुनियाभर के सिर चढ़कर बोल रहा है ऐसे में लोग अपने-अपने तरीके से अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ऐसे में फेसबुक कैसे पीछे रह सकता है। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने भी FIFA से जुड़ा हुआ बड़ा ऐलान दिया है।
वाकई में शानदार है Gmail का ये नया फीचर, अब स्वाइप एक्शन से भी कर सकते हैं काम

दरअसल फेसबुक ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 के मौके पर अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है जिसमें अब यूजर्स को कुछ ख़ास मिलने वाला है। आपको बता दें कि अब फेसबुक मैसेंजर यूज करने वाले लोग अपने तरीके से फुटबॉल खिलाडियों और उनकी पसंदीदा टीमों को सपोर्ट कर पाएंगे। इसके लिए फेसबुक ने अपने मैसेंजर में कुछ ख़ास फीचर्स ऐड किए हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे।
Iphone को फेल कर रहा ये सस्ता स्मार्टफोन, अंडर वाटर शूटिंग से लेकर फिंगर प्रिंट सेंसर से है लैस

बता दें कि फेसबुक के इन फीचर्स में कैमरा अपडेट और गेम्स को शामिल किया गया। इन गेम्स को आप अपने दोस्तों के साथ मैसेंजर पर खेल सकते हैं। साथ अब अपने मैसेंजर ऐप के कैमरा में मौजूद नए फिल्टर्स से अपना फेस पेंट कर सकते हैं साथ ही ‘फेस्टिव विग्स’ भी लगा सकते हैं। इसके अलावा फीफा से जुड़े हुए फ्रेम्स भी अपनी फोटो में लगा सकते हैं जो अलग-अलग देशों की टीम को सपोर्ट करते हैं। मैसेंजर के अपडेट फीचर्स के अब फेसबुक भी फीफा के जश्न में शामिल हो गया है ऐसे में अब यूजर्स के लिए अपनी चाहती टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करना काफी आसान हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो