scriptFacebook अपने इस नए फीचर से लुभाएगा 9.2 करोड़ लोगों को | facebook brings new feature categories audience with country | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Facebook अपने इस नए फीचर से लुभाएगा 9.2 करोड़ लोगों को

विदेशों में रहने वाले लोगों तक अपने व्यापार की पहुंच बनाने के लिए फेसबुक ने नया लक्षित फीचर लांच किया है

जयपुरMar 18, 2015 / 10:27 pm

भूप सिंह

नई दिल्ली। विदेशों में रहने वाले लोगों तक अपने व्यापार की पहुंच बनाने के लिए फेसबुक ने नया लक्षित फीचर लांच किया है। यह फीचर सोशल नेटवर्किग साइट पर विज्ञापनदाताओं को 9.2 करोड़ लोगों को लुभाने में सक्षम बनाता है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

बयान के मुताबिक, विदेशों में रहने वाले लोग फेसबुक का इस्तेमाल दोस्तों और परिवार के लोगों के संपर्क में रहने के लिए, अपनी जीवन की समस्याएं और हर दिन के क्षणों को साझा क रने के लिए करते हैं, और बाहर रहने वाले लोग फेसबुक का इस्तेमाल केवल लोगों के संपर्क में रहने के लिए नहीं करते हैं। वहीं ब्रांड, संगठन, प्रतिष्ठित सितारे और समाचार स्रोत उन्हें अपने घर से जोड़ते हैं।

विपणक अब किसी एक देश में विशेष देश के रहने वाले अनिवासियों और किसी दूसरे देश के रहने वाले लोगों से जुड़ सकते हैं। राष्ट्रीयता के आधार पर लक्षित करने वाले इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल ब्राजील, इंडोनेशिया, चीन, दक्षिण अफ्रीका और भारत के लोगों के लिए ही उपलब्ध है।

बयान में कहा गया है, फेसबुक के सभी उत्पादों की भांति इस नई लक्षित क्षमता को निजता सुरक्षा के लिहाज से विकसित किया गया है। हम विज्ञापनदाता से जानकारियां साझा नहीं करते और न ही उन्हें बताते हैं कि यह व्यक्ति कौन है।

Home / Gadgets / Apps / Facebook अपने इस नए फीचर से लुभाएगा 9.2 करोड़ लोगों को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो