script

म्यूजिकली और डबस्मैश की छुट्टी कर देगा फेसबुक का ये नया फीचर जल्द होगा लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2018 09:47:30 am

Submitted by:

Vineet Singh

म्यूजिकली और डबस्मैश को टक्कर देने के लिए फेसबुक ने भी अपना नया फीचर रिवील किया है जो इन दोनों ऐप्स की छुट्टी कर देगा।

facebook live sinc app

म्यूजिकली और डब स्मैश की छुट्टी कर देगा फेसबुक का ये नया फीचर जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर लोग अपने वीडियो के साथ गाने और डायलॉग जोड़कर उन्हें पोस्ट करते हैं। अपने वीडियो को एडिट करने के लिए लोग मुजिकली और डबस्मैश का इस्तेमाल करते हैं। ये ऐप आपको अपने वीडियो में गाने, डायलॉग और टेक्स्ट जोड़ने की सहूलियत देते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि म्यूजिकली और डबस्मैश को टक्कर देने के लिए फेसबुक ने भी अपना नया फीचर रिवील किया है जो इन दोनों ऐप्स की छुट्टी कर देगा।
Honor ने लॉन्च किया यह खास Headphone, दिल की धड़कनों का रखेगा ख्याल

आपको बता दें कि फेसबुक के इस नये फीचर का नाम ‘लिप सिंक लाइव’ है। यह फीचर म्यूजिकली की तरह ही काम करता है लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने फोन में कोई ऐप नहीं डाउनलोड करना पड़ता है बल्कि आप फेसबुक ऐप पर ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि इस फीचर में कई सारे गानों को शामिल किया गया है जिनपर लिप्सिंग करके आप अपने वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।
Xiaomi Redmi 5A की धमाकेदार सेल, Jio दे रहा इतने हजार का कैशबैक

यह फीचर इतना कारगर है कि इसके आने के बाद अब म्यूजिकली और डबस्मैश पर ख़तरा मंडरा रहा है हालांकि अभी तक फेसबुक का ये फीचर लांच नहीं हुआ है, क्योंकि अभी इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है और इसे लॉन्च होने में अभी वक्त लग सकता है।
Honor 9i (2018) चीन में लॉन्च, 16MP कैमरे के साथ मिल रहे ये फीचर्स जानिए कीमत

जानकारी के मुताबिक़ आप इस फीचर को फेसबुक लाइव के दौरान इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें आप अपने मनपसंद गानों को चुनकर उनपर लिप्सिंग कर सकते हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फेसबुक का लिप सिंक लाइव फीचर अगले महीने तक लांच किया जा सकता है। फिलहाल लोगों का इस फीचर का बेसब्री से इंतजार है।

ट्रेंडिंग वीडियो