scriptनोटबंदी को लेकर करें कोई भी सवाल, फेसबुक पर लें तुरंत जवाब | Facebook Live show for answers on India Note ban questions | Patrika News

नोटबंदी को लेकर करें कोई भी सवाल, फेसबुक पर लें तुरंत जवाब

Published: Dec 05, 2016 10:17:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

नोटबंदी के बारे में हर सवाल का जवाब आप घर बैठे ले सकते हैं

facebookpic

facebookpic

जयपुर। नोटबंदी को लेकर कई सवाल आपके मन में घूमते होंगे। इसे गूगल करने की भी कोशिश करते होंगे, लेकिन बिलकुल सटीक जवाब शायद ही मिल पाता हो, लेकिन सोमवार शाम 6 बजे आपको इन सवालों का जवाब घर बैठे मिल सकता है। डिमोनिटाइजेशन पर एक एक्सपर्ट पैनल आपके इन सभी सवालों का लाइफ आंसर फेसबुक के जरिए देगा।

फेसबुक लाइव पर लें जवाब
फेसबुक लाइव के जरिए डिमोनिटाइजेशन पर एक्सपर्ट सीए राजीव सोगानी टेक्सेशन, शिवांशु नवल लॉ, सीए प्रदीप जैन लोन, सीए सुनील जैन रियल एस्टेट, मधुपम गुप्ता इंवेस्टमेंट और परेश गुप्ता स्टार्टअप की जिज्ञासाओं को दूर करेंगे। एंटरप्रिन्योर वैभव तोतुका ने बताया कि लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए इस लाइव सेशन का आयोजन किया जा रहा है। इसके जरिए लोग नोटबंदी के बाद आगे कैसे बढ़ें, बिजनेस अपॉच्र्युनिटीज क्या होंगी, इसके बारे में चर्चा होगी।

गूगल कर चुके लोग
नोटबंदी के बारे में कई सवालों को जानने के लिए लोग गूगल पर तरह से सर्च कर चुके हैं, लेकिन उन्हें पर्याप्त जानकारी नहीं मिल पा रही है। यदि कोई जानकारी हैं भी सही तो वो ज्यादातर अंग्रेजी में होने के कारण हिंदी जानने वाले उसें सही तरह से समझ नहीं पा रहे। ऐसे में इस फेसबुक लाइव शो के लोग अपनी भाषा में लाइव सवाल पूछकर उसका तुरंत जवाब पा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो