scriptFacebook Messenger अपडेट, अब एक ही एप से करें कई अकाउंट्स में लॉगइन | Facebook Messenger update allows you login multipal Accounts | Patrika News

Facebook Messenger अपडेट, अब एक ही एप से करें कई अकाउंट्स में लॉगइन

Published: Feb 21, 2016 11:59:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

Facebook Messenger app में आए इस नए अपडेट के बाद इससे कई सारे अकाउंट्स लॉग इन कर सकते हैं

Facebook Messenger app

Facebook Messenger app

नई दिल्ली। Facebook Messener app में नया Update पेश किया गया है। यह अपडेट Android स्मार्टफोन्स के लिए लाया गया है। इस नए अपडेट में नया फीचर एड कर किया गया है जो यूजर्स के लिए बहुत ही काम का है। अब आप एक ही मैसेंजर एप से कई सारे Facebook Accounts को लॉगइन कर सकते हैं।

ऐसे करें फेसबुक मैसेंजर अपडेट
फेसबुक मैसेंजर एप अपडेट करने के बाद आपको इसके सेटिंग्स में जाकर एकाउंट्स पर क्लिक कर दूसरे फेसबुक अकाउंटस को एड करना होगा। ऐसा करने के बाद आपको आपके सभी फेसबुक अकाउंट्स के नोटिफिकेशन एक ही मैसेजर एप में मिलने शुरू हो जाएंगे। हालांकि इसमें एक बात ये भी है इससे आप एक ही अकाउंट को एक्सेस कर सकेंगे।


पासवर्ड प्रोसेस वही
फेसबुक मैसेंजर एप में आपको अलग-अलग अकाउंट को बदलने के लिए आपको हमेशा Password डालना होगा। इसमें आप पासवर्ड डालने के बाद एक ही अकाउंट पर लॉगइन कर सकेंगे।

ये है खास बात
फेसबुक मैसेंजर एप के इस फीचर को खासतौर पर घर में यूज होने वाले स्मार्टफोन्स और टेबलेट्स के लिए बनाय गया है, जिससे घर से सभी सदस्य एक ही मैसेंजर एप से अपने-अपने अकाउंट को चला सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो