scriptप्रैंक: आपकी फेसबुक फोटो पर 30 सेकेंड में दिखेंगे 1000 लाइक्स, ये है ट्रिक | Facebook Trick to increase likes on photo | Patrika News

प्रैंक: आपकी फेसबुक फोटो पर 30 सेकेंड में दिखेंगे 1000 लाइक्स, ये है ट्रिक

Published: Apr 01, 2016 10:02:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

इस तरीके से आप अपनी फेसबुक फोटो पर महज 30 सेकेंड में 1000 से ज्यादा लाइक्स दिखा सकते हैं

Facebook Like

Facebook Like

नई दिल्ली। फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटो पर यदि ज्यादा लाइक्स दिखें तो आपको आपको अच्छा लगेगा। इतना ही नहीं बल्कि आप ज्यादा लाइक्स दिखाकर अपने किसी दोस्त को जनल भी महसूस करवा सकते हैं। फेसबुक पर यह काम आप एक छोटी-सी ट्रिक से कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आप इस ट्रिक से अप्रैल फूल को भी बना सकते हैं।

बिना किसी सॉफ्टवेयर की मदद के होगा काम
जैसे कि अन्य ट्रिक्स के लिए अलग से सॉफ्टवेयर और क्रोम एक्सटेंशन डाउनलोड करने होते हैं, लेकिन इस ट्रिक के लिए आपको ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

जिस फोटो पर लाइक्स दिखाने हैं उसें चुनें
सबसे पहले फेसबुक पर अपलोड उस फोटो को चुनें जिस पर आपको लाइक्स बढ़े हुए दिखाने हैं और उसे न्यू विंडो में ओपन करें। न्यू विंडो में फोटो ओपन होने के बाद जिस जगह लाइक नंबर लिखे होते हैं जैसे एक्सवाइजेड, एबीसी और 20, 40 आदि आदि। वहां जाकर माउस से राइट क्लिक करें और इंस्पेट अथवा इंस्पेक्ट एलिमेंट पर क्लिक करें।


शॉर्टकट से भी कर सकते हैं ये काम
यदि आपको ऐसा शॉर्टकट से करना है तो माउस का कर्सर लाइक्स वाली जगह पर ले जाएं और शॉर्टकट कंट्रोल+शिफ्ट+आई टाइप कर सकते हैं। अगर आपने माउस का कर्सर सही जगह रखा होगा तो एबीसी या नंबर में जैसा ही टेक्स्ट आपके सामने दिखेगा।

ऐसे सर्च करें लाइक्स
फेसबुक के उस फोटो वाले पेज पर राइट क्लिक करके इंस्पेक्ट पर क्लिक करने पर नंबर वाला टेक्स्ट नहीं आए तो आप कंट्रोल+शिफ्ट+एफ दबाकर जितने लाइक्स असल में फोटो पर आए हैं उसे सर्च करें। इसके बाद लिखे नंबर जैसे 20 आदि की जगह पर आपने यदि 1000 लिख दिया तो ये आपके लाइक्स 1000 दिखाएगा।

रिफ्रेश करने पर बदल जाएगी सेटिंग्स
आपको बता दें कि यह ट्रिक महज प्रैंक के लिए है और इसके बाद जब आप अपना पेज रिफ्रेश करेंगे तो वापस पहले जैसे लाइक्स दिखने लगेंगे, लेकिन अगर किसी को बेवकूफ बनाना है तो ये अच्छी ट्रिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो