Google देने जा रहा शानदार ऑफर, स्टेडिया क्लाउड गेमिंग सर्विस में मिलेगा बहुत कुछ

गूगल ने ट्वीट कर बताया कि अच्छा स्टफ आ रहा है! हम 3 दिन तक ढेर सारी घोषणाओं, खुलासों और अन्य सरप्राइज के साथ आपके सप्ताह को शानदार बना देंगे।

By: Mahendra Yadav

Published: 14 Oct 2020, 07:11 PM IST

Google अपने यूजर्स के लिए स्टेडिया क्लाउड गेमिंग सर्विस में कुछ नया स्टफ लेकर आ रहा है। बता दें कि यह 20 अक्टूबर से शुरू होगा। इस कदम से उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ विशेष डेमो के साथ नए खेलों के आने की उम्मीद है। कई दिनों तक चलने वाला यह कार्यक्रम आधिकारिक स्टेडिया यूट्यूब चैनल पर शुरू होगा। गूगल ने ट्वीट कर बताया कि अच्छा स्टफ आ रहा है! हम 3 दिन तक ढेर सारी घोषणाओं, खुलासों और अन्य सरप्राइज के साथ आपके सप्ताह को शानदार बना देंगे। इतना ही नहीं हमारे हमारे पास तीन गेम भी होंगे जिन्हें आप तुरंत आजमा सकेंगे। यह सब 20 अक्टूबर से शुरू होगा। कई दिनों तक चलने वाला यह कार्यक्रम आधिकारिक स्टेडिया यूट्यूब चैनल पर शुरू होगा।

फ्री मिलेंगे 5 नए गेम
इस वर्ष की शुरूआत में यूबीसॉफ्ट ने खुलासा किया था कि गॉड्स एंड मॉन्स्टर्स का नाम बदलकर इम्मोर्टल्स: फेनीक्स राइजिंग कर दिया गया और इसमें स्टेडिया-एक्सक्लूसिव डेमो हो सकते हैं। स्टेडिया प्रो के सदस्यों को भी इसके साथ 5 नए गेम मुफ्त में मिलेंगे।

4जी और 5जी पर खेल सकेंगे गेम
यूएस के इस सर्च इंजन दिग्गज ने एक नए स्टेडिया एक्सपेरीमेंट की भी घोषणा की है जो उपयोगकर्ताओं को 4 जी और 5 जी सेलुलर नेटवर्क पर मोबाइल उपकरणों पर गेम खेलने की सुविधा देता है।

google_2.png

ब्लॉक किए 240 से ज्यादा एप्स
गूगल ने अपने प्ले स्टोर से 240 से ज्यादा मोबाइल एप्स ब्लॉक कर दिए हैं। ब्लॉक किए गए सभी एप्स एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर चलते हैं। ब्लॉक किए गए एप्स यूजर्स को तरह-तरह के गैरजरूरी विज्ञापन दिखाते थे। ऐसे में गूगल ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इन एप्स को ब्लॉक कर दिया।

पुराने गेम्स एप्स भी
गूगल ने जो एप्स ब्लॉक किए हैं, उनमें से ज्यादातर एप्स RAINBOWMIX ग्रुप के हैं। इनमें पुराने गेम्स भी शामिल हैं। इस ग्रुप के एप्स की हर दिन 1.4 करोड़ लोगों तक पहुंच थी। ये सॉफ्टवेयर के जरिए 1.5 करोड़ लोगों तक तरह-तरह के विज्ञापन पहुंचाते थे।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned