scriptआपकी परेशानियों का हल निकाल देगा ये हेल्प गुरू मोबाइल एप | help guru Mobile app to provide you all services at your Home | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

आपकी परेशानियों का हल निकाल देगा ये हेल्प गुरू मोबाइल एप

हेल्प गुरू मोबाइल एप आपकी परेशानियों का हल खोजकर उन्हें दूर करने में मदद करेगा

May 09, 2016 / 01:03 pm

Anil Kumar

Help guru app

Help guru app

नई दिल्ली। इंटरनेट की दुनिया में रोज नए-नए आयाम जुड़ रहे हैं। इसी के साथ आए दिन नए-नए Mobile App आ रहे हैं जो आपको किसी न किसी काम को आसान बनाने में मदद करते हैं। इसी बीच अब हेल्प गुरू नाम से एक ऐसा मोबाइल एप भी आ चुका है जो आपकी छोटी-मोटी परेशानियों का फटाफट हल खोज निकालेगा।

आसान कर देगा ये काम
Help Guru मोबाइल एप की मदद से आप घर बैठे किसी भी सर्विस प्रवाइडर को ढूंढ़ सकते हैं। इसे जारी करने वाली कंपनी के मुताबिक इस एप की प्रत्येक विशेषता इसे यूनीक बनाती है। इसकी मदद से आप अपना समय और ऊर्जा बचा सकते हैं। यह एप आपकी छोटी से छोटी परेशानियां जैसे गाड़ी खराब हो, बिजली में गड़बड़ हो, घर के बाग की कटाई, दीवारें पेंट करवानी हो या कोई भी आईटी संबंधित परेशानियां हों तो आपको आपके इलाके के ही सर्विस प्रोवाइडर को ढूंढने में मदद करेगा। इतना ही नहीं बल्कि इस एप की सहायता से आप बच्चों के लिए टीचर भी ढूंढ़ सकते हैं। इसका मतलब ये है कि अब कुछ भी आपकी पहुंच से दूर नहीं।


यहां से करें डाउनलोड
इस एप को हर तरह के स्मार्टफोन डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा आप वेबसाइट पर ऑनलाइन भी अपनी समस्याएं दर्ज करवा सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि हेल्प गुरू के नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं। इस एप पर यह सुविधा 28 वर्गो और 180 उप-वर्गो में मुहैया करवा रहा है। यह एप एड और इवेंट मार्केटिंग इंडस्ट्री में पहले ही ख्याति प्राप्त कर चुका है तथा अब आम जनता के रोजमर्रा की छोटी से छोटी परेशानियों के निपटारे के लिए इस अपनी सर्विस देना शुरू कर चुका है। इस एप की मदद से अब तक 3500 से ज्यादा प्रशिक्षित पेशेवर लोग तथा उनके सर्विस कर्मचारी एकसाथ आ चुके हैं। हेल्प गुरू एप को आप Google Play Store से Download कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Apps / आपकी परेशानियों का हल निकाल देगा ये हेल्प गुरू मोबाइल एप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो