scriptये हैं खास होली एप्स, अपनी फोटो को बनाएं आकर्षक और भेजें मैसेज | Holi messages and photos editing Apps for download | Patrika News

ये हैं खास होली एप्स, अपनी फोटो को बनाएं आकर्षक और भेजें मैसेज

Published: Mar 02, 2018 01:12:02 pm

Submitted by:

Anil Kumar

गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद इन एप्स की मदद से आप अपनी किसी भी फोटो में होली के रंग भर सकते हैं

holi apps

आज के समय में व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फोटो लगाने का चलन तेजी से बढ़ चुका है। इन Platforms पर कई लोग अपनी फोटोज को आकर्षक अंदाज में बनाकर शेयर करते हैं। ऐसे में होली के अवसर पर ऐसे कई लोग होली वाले मैसेज और फोटो लगाने का भी शौक रखते हैं। अब गूगल प्लेस्टोर पर ऐसे कई एप्स मौजूद हैं जिनसे आप अपनी किसी भी फोटो में होली के रंग भर सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं उन्हीं एप्स के बारे में…

 

Holi Photo Effect एप
Holi Photo Effect एप की मदद से किसी भी फोटो में होली के रंगों को रंग भर सकते हैं। इस एप को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप में कई तरह के इफेक्ट दिए गए हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए पहले गैलेरी में से किसी भी एक फोटो का चुनाव करें। इसके बाद अपने पसंदीदा फ्रेम का चयन कीजिए। इसके बाद आपकी फोटो होली के रंग में सराबोर हो जाएगी। इसमें 26 से अधिक इफेक्ट दिए गए हैं। यहां तक कि इसमें टेक्स्ट लिखने का भी विकल्प दिया गया है जो आपकी फोटो को और खूबसूरत बना सकती है। यह एप एंड्रॉयड 4.1 जेलीबीन और उससे ऊपर के वर्जन पर काम करता है।

 

Holi Video Maker 2017
यह एप फोटो का कोलाज बनाकर उनका वीडियो को बना देता है। यह एप गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। Holi Video Maker 2017 एप में होली के लिए अलग-अलग तरह के स्टीकर दिए गए हैं। साथ ही इसमें होली के वॉल पेपर भी हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए पहले गैलेरी में मौजूद फोटो को चुनना होगा। इसके बाद फोटो और वीडियो में अलग-अलग तरह के इफेक्ट डालने का विकल्प मिलेगा। इसमें टेक्स्ट लिखने का विकल्प भी है जो आपकी वीडियो में संदेश देने का एक अच्छा विकल्प है। इसके बाद वीडियो में साउंड देने का भी विकल्प दिया गया है। इसके अलावा सोशल एप पर वीडियो को साझा करने का विकल्प भी इस एप में दिया गया है।

 

होली गेम्स
होली से संबंधित खेल भी आप छोटे बच्चों को खिलाना सकतें। इसके लिए गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद Holi एप है। इस एप से आप होली गेम्स का लुत्फ उठा सकते हैं। इस एप को एक लाख से ज्यादा यूजर डाउनलोड कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो