JioPhone में अब यूज कर सकते हैं WhatsApp, यहां से App करें डाउनलोड

JioPhone में अब यूज कर सकते हैं WhatsApp,  यहां से App करें डाउनलोड

Pratima Tripathi | Publish: Aug, 20 2018 04:32:16 PM (IST) ऐप

Jio Phone यूजर्स को अपने फोन में इस टिप्स से Whatsapp यूज कर सकते हैं। इसके लिए बस इस स्टेप को करना होगा फॉलो।

नई दिल्ली: Jio Phone यूजर्स दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे है, लेकिन फोन में WhatsApp का इस्तेमाल न करने की वजह से वो थोड़े निराश हो जाते हैं। तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज टिप्स बताएंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने जियो फोन में WhatsApp सकेंगे।

यह भी पढ़ें- WhatsApp के इस फीचर के आते ही डिलीट हो जाएगा पुराना डेटा, ऐसे करें सेव

ऐसे करें Jio Phone में Whatsapp यूज

इसके लिए सबसे पहले जिओ फोन के ब्राउजर वेबसाइट (www.browserling.com) को ओेपन करें और क्रोम बाउजर को सलेक्ट करें। इसके बाद इस वेबसाइट में दिए गए ऐड्रेस बार में web.whatsapp.com को ओपन करें। इस दौरान आपको QR कोड दिखायी देगा। इसके बाद अपने स्मार्टफोन के व्हाट्सएप को जिओ फोन में दिख रहे QR कोड को स्कैन करें। ऐसा करते ही व्हाट्सएप आपके जिओ फोन में खुल जाएगा। बता दें कि यहां आपका व्हाट्सएप तक तक खुला रहेगा जब तक की आप उसे लॉग ऑउट नहीं कर देते हैं।

यह भी पढ़ें- भारत में इस हफ्ते Galaxy Note 9 और Xiaomi Poco F1 समेत 5 शानदार स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

YouTube और Facebook कर सकते हैं यूज

बता दें कि Youtube पर वैसे कई ऐसे ट्रिक मौजूद हैं ,जिसकी मदद से आप अपने जियो फोन में आसानी से व्हाट्सएप शुरू कर सकते हैं। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने ऐलान किया है कि वो आने वाले दिनों में अपने Jio Phone और jio phone 2 यूजर्स के लिए फेसबुक, वॉट्सऐप और यूट्यूब सपॉर्ट जारी करेगा। लेकिन अभी तक सिर्फ Jio Phone में यूट्यूब और फेसबुक के लिए सपॉर्ट रोलआउट किया है यानी फोन में अभी फेसबुक, डायरेक्शन के लिए गूगल मैप्स और यूट्यूब पर विडियो देख सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को Jio Phone के ऐप स्टोर में जाकर यूट्यूब, फेसबुक और गूगल मैप्स ऐप डाउनलोड करना होगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned