Loan के लिए अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर, इन Apps के जरिए फटाफट मिलेगा लोन

आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप की जानकारी देंगे, जिसके जरिए आप आसानी से घर बैठे या चलते-फिरते लोन ले सकते हैं।

By: Pratima Tripathi

Published: 01 Jun 2018, 03:59 PM IST

नई दिल्ली: अगर कोई जरूरी काम करने के लिए पैसे नहीं हैं और लोन लेने के लिए बार-बार बैंक के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप की जानकारी देंगे, जिसके जरिए आप आसानी से घर बैठे या चलते-फिरते लोन ले सकते हैं। हालांकि यह लोन उन्हें ही मिलेगा, जो वर्किंग होंगे।

mPokket ऐप के जरिए आप कहीं से भी किसी वक्त लोन ले सकते हैं। बता दें कि इस ऐप को खास करके छात्रों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड करें। इसके बाद यहां आपको अपने आधार और आईडी कार्ड की डीटेल देनी होगी। इसके बाद यहां आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा, जिसके बाद आप अपनी जरूरत के हिसाब लोन ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Vivo Y83 भारत में लॉन्च, 15000 से कम रखी गयी कीमत यहां जानिए फीचर

CASHe Instant Personal Loans ऐप आपको 2 लाख तक का लोन दे सकता है। हालांकि इसके लिए आपको शिक्षित होना जरूरी है और अपके सारे डॉक्युमेंट भी सही होने जरूरी है तभी यह आपको मिनटों में लोन देगा नहीं तो आप इस ऐप का लाभ नहीं उठा सकेंगे।

Upwards Quick Loan ऐप के जरिए 75 हजार तक का लोन ले सकते हैं और यहां आपको ब्याज दर भी कम देना पड़ेगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसके जरिए आपको होम लोन, मेडिकल इमर्जेंसी जैसी कई लोग आसानी से मिल सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको अपनी योग्यता, लोन की जरूरत और अपने डॉक्युमेंट सारी जानकारी देनी जरूरी है तभी आप लोन ले सकते हैं।

PaySense ऐप के जरिए बेहद ही कम ब्याज पर लोन ले सकते हैं। यहां पर आपको 2 लाख तक का लोन मिनटों में मिल सकता है। हालांकि इस ऐप की भी कुछ सर्ते हैं जैसे- आप वर्किंग होने चाहिए। तभी आपPaySense पर आवेदन करके लोन अग्रीमेंट साइन कर लोन हासिल कर सकते हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned