scriptऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो इंस्टाग्राम का ये नया फीचर आपके लिए बना है | now you can buy products on Instagram stories | Patrika News

ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो इंस्टाग्राम का ये नया फीचर आपके लिए बना है

Published: Jun 13, 2018 12:19:15 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर आ गया है जिसकी मदद से अब आप स्टोरी देखकर शॉपिंग कर सकते हैं।

instagram stories

ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो इंस्टाग्राम का ये नया फीचर आपके लिए बना है

नई दिल्ली: आजकल के युवा कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव रहते हैं जहां पर वो लोगों से जुड़ सकते हैं साथ ही उनसे बातचीत करने के साथ उनके साथ फोटोज, वीडियो और टेक्स्ट शेयर कर सकते हैं। बता दें कि इन्ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में इंस्टाग्राम का नाम भी आता है। इंस्टाग्राम आजकल के युवाओं को खूब रास आ रहा है और लोग इसपर काफी समय बिताते हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर आ गया है जिसकी मदद से अब आप स्टोरी देखकर शॉपिंग कर सकते हैं।
बता दें कि अब तक आप सभी ने इंस्टाग्राम का स्टोरी फीचर तो इस्तेमाल कर लिया होगा। इस फीचर में आप बड़ी ही आसानी से अपने फोटो और वीडियो को मिलाकर एक स्टोरी तैयार कर सकते हैं साथ ही इसमें आप टेक्स्ट और स्माइली भी ऐड कर सकते हैं। इंस्टाग्राम के इस फीचर को आम आदमी से लेकर नामी सेलेब्रिटी भी इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि कंपनी अपने स्टोरी सेगमेंट में एक बड़ा फीचर ऐड किया है जिसकी मदद से अब आप इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर शॉपिंग कर सकते हैं।
अगर आपने अपना इंस्टाग्राम अपडेट कर लिया है तो आप इस नए दीचार का इस्तेमाल कर सकते हैं, दरअसल आप सोशल मीडिया पर जो भी प्रोडक्ट्स देखते हैं या उन्हें सर्च करते हैं अब वो ही प्रोडक्ट आपको इंस्टाग्राम स्टोरी में नजर आएंगे। बता दें कि ये प्रोडक्ट किसी आइकन की तरह स्टोरी के किनारे पर दिखाई देंगे जिन्हें क्लिक करके आप इनकी साइट पर जा सकते हैं और इन्हें खरीद सकते हैं। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के शौक़ीन हैं तो ये प्रोडक्ट आपके बड़े काम आएगा। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए ऐप में समय-समय पर बदलाव करता रहता है और अब जो फीचर पेश किया गया है वो भी यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो