scriptइस App की मदद से किसी का भी डेटा कर सकते हैं हासिल, यहां पढ़ें पूरी खबर | Now you can stole any phone data | Patrika News

इस App की मदद से किसी का भी डेटा कर सकते हैं हासिल, यहां पढ़ें पूरी खबर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2018 03:44:25 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

अगर किसी का डेटा पता करना चाहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऐप की जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से किसी का भी डेटा निकाल सकते हैं।

app

इस App की मदद से किसी का भी डेटा कर सकते हैं चोरी, यहां पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: अगर अपनी गर्लफ्रेंड के फेसबुक यूज करने से परेशान हैं और यह लगने लगा है कि आखिर वो दिन-रात किससे चैट करती है तो आज हम आपको इस दिक्कत से निकालने लिए एक ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से यह पता लगा सकते हैं कि वो किससे चैट कर रही है। ऐसा करने से आप दोनों की बीच की लड़ाई भी खत्म हो जाएगी और एक-दूसरे को लेकर मन में किसी प्रकार का शक भी नहीं रहेगा।
दरअसल एक ऐसा ऐप है, जिसका नाम thetruthspy है, जो पूरी तरह से आपकी मदद के लिए तैयार है। हालांकि इस ऐप को अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में डाउनलोड करना होगा। इसके बाद उसकी सारी फेसबुक चैट आपके फोन में दिखने लगेगी। आइए बताते हैं कि ये ऐप कैसे काम करता है।
इसके लिए सबसे पहले अपने फोन में क्रोम ओपन पर जाकर TheTruthSpy सर्च करें। जहां आपको रिजल्ट लॉगइन पर क्लिक करना है। इसके बाद इसमें साइनअप करके अकाउंट क्रिएट करें। फिर अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में भी इसे सर्च करके दूसरा रिजल्ट एंड्रायड इंस्टॉलेशन पर क्लिक करें। इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में ये सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें। इस दौरान जो भी स्ट्रक्शन्स दी जाएं उसे फॉलों करें। बता दें कि इस साफ्टवेयर को डाउनलोड करने से पहले फोन सेटिंग्स में जाकर सिक्योरिटी पर क्लिक करना जरूरी है।
इसके बाद नया अकाउंट बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड के अकाउंट में लॉगइन करें। ऐसे करने से दोनों डिवाइस आपस में कनेक्ट हो जाएंगे। बता दें कि इसे इंस्टॉल करने के समय आपसे परमीशन मांगी जाएगी, जिसपर क्लिक कर देना है। इतना ही नहीं इस ऐप को छुपा भी सकते हैं। इसके लिए Hide Icon TheTruthSpy पर प्रेस करना होगा। इसके बाद आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड की फेसबुक चैट पढ़ सकते हैं और उसे पता भी नहीं चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो