script

इस एप के जरिए आसानी से पता करें अपने फेसबुक फ्रेंड्स की लोकेशन

Published: Jan 14, 2017 11:14:00 pm

इस एप को एंड्रॉयड यूजर्स फ्री में गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए गूगल आपसे कोई चार्ज नहीं लेगा। ये एप अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। 

SeekPeek app

SeekPeek app

नई दिल्ली। मोबाइल एप के मार्केट में एक नया एप लांच किया गया है। इस एप का नाम है SeekPeek। इसके जरिए आपके दोस्त आपकी लोकेशन के बारे में आसानी से जान सकते हैं और आप खुद भी अपनी फैमली और दोस्तों के साथ अपनी लोकेशन को बस एक क्लिक के जरिए शेयर कर सकते हैं। इस एप को महिलाएं खुद की सुरक्षा के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। महिलाएं जहां भी जा रही हैं इस एप के जरिए अपनी रियल लोकेशन को अपनी फैमली और दोस्तों के साथ साझा कर सकती हैं, जिससे अगर वो किसी समस्या में फंसी हैं तो उनकी लोकेशन का पता आसानी से चल जाएगा। एप के माध्यम से आप दोस्तों को छोटे संदेश भी भेज सकते हैं। इस एप को एंड्रॉयड यूजर्स फ्री में गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए गूगल आपसे कोई चार्ज नहीं लेगा। ये एप अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।



लोकेशन शेयर के लिए बना है एप
SeekPeek एप मुख्य रूप से आपकी लोकेशन को शेयर करने के उद्देश्य से बनाया गया है। हमें अकसर अपने दोस्तों और फैमली की चिंता रहती है जब वो हमसे दूर कहीं बाहर जाते हैं। हम ये पता लगाना चाहते हैं कि वो कहां हैं और कैसे हैं? SeekPeek एप एक सबसे आसान तरीका है लोगों की लोकेशन पता करने के लिए। इस एप पर लॉगइन करने के बाद आपके दोस्तों की लोकेशन आसानी से आपके पास आ जाती है। 

इस वीडियो के जरिए जानें कैसे काम करता है ये एप – 


एप को इस्तेमाल करना है आसान
इस एप को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इसे फेसबुक के साथ लॉगइन करके यूज किया जा सकता है। फेसबुक की फ्रैंड लिस्ट में जो भी दोस्त आपके के साथ जुड़े हैं इस एप के माध्यम से उनकी लोकेशन के बारे में आसानी से जान सकते हैं। अभी इस एप को इग्लिश भाषा में लांच किया गया है जल्द ही इसे हिंदी में भी लांच किया जाएगा। अगर आप का दोस्त ऑफ लाइन है तो आप उसकी लास्ट लोकेशन के बारे में जान सकते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपके दोस्त आपकी लोकेशन के बारे में न जान पाएं तो आप अपनी लोकेशन को ऑफ भी कर सकते हैं। इसके माध्यम से आप दोस्तों को छोटे टैक्स मैसेज भी भेज सकते हैं। इस एप को यूज करने के लिए ये एप आपके दोस्त के स्मार्ट फोन में भी होना जरूरी है। 


SeekPeek का क्या है मतलब
इसका एप का नाम दो चीजों के आधार पर रखा गया है Seek.. मतलब खोजना… और Peek मतलब एक झलक पाना। इसके जरिए आप अपने दोस्तों को मैप पर खोज सकते हैं या उनकी एक झलक ले सकते हैं कि वो कहां हैं। 

यहां से डाउनलोड करें एप…

ट्रेंडिंग वीडियो