अब स्काइप में भी आ रहा कॉल रिकार्डिंग फीचर, ऐसे करें यूज

अब स्काइप में भी आ रहा कॉल रिकार्डिंग फीचर, ऐसे करें यूज

Anil Kumar Jangid | Updated: 08 Apr 2018, 12:18:44 PM (IST) ऐप

माइक्रोसॉफ्ट स्काइप में कॉल रिकार्डिंग फीचर पर काम कर रही है, जो थर्ड पार्टी एप्स के साथ एकीकरण की सुविधा देगी

माइक्रोसॉफ्ट स्काइप में कॉल रिकार्डिंग फीचर पर काम कर रही है, जो थर्ड पार्टी एप्स के साथ एकीकरण की सुविधा देगी, जिसमें एक्सस्प्लिट, वायरकॉस्ट और वीमिक्स प्रमुख हैं। स्काइपी के एक ब्लॉग पोस्ट में शुक्रवार को बताया गया कि विंडोज 10 और मैक के यूजर्स अब अपने डेस्कटॉप स्काइप क्लाइंट को 'कंटेट क्रिएटरÓ मोड में बदलने पर कॉल को रिकार्ड कर पाएंगे और एडोब प्रीमियर प्रो और एडोब ऑडिशन जैसी एप के जरिए इंपोर्ट कर एडिट भी कर पाएंगे।

 

आॅफर्स के साथ शुरू हुई नए Nokia 6 की बिक्री, जानिए की कीमत

 

इसके अलावा यूजर्स को थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर चुनने का मौका मिलेगा और स्काइप उस सॉफ्टवेयर के साथ एकीकरण प्रदान करेगी। नए कॉल रिकार्ड फीचर के साथ ही स्काइप अब यूट्यूब चैनल या ट्विच स्ट्रीम पर किसी कॉल के सीधा प्रसारण की अनुमति देगी और इस दौरान कॉल के लुक या फील के कस्टमाइजेशन की सुविधा भी देगी।

 

ब्लॉग पोस्ट में कहा गया, ''यूजर्स कॉल के लुक और फील को कस्टमाइज कर सकते हैं, ताकि वे किसी लाइव शो में सभी तरह के दर्शकों के लिए उसे स्ट्रीम कर पाएं।

 

Xiaomi ने शुरू किया Mi Fan Festival 2018, मिल रहे हैं ये आॅफर


Doogee ने लॉन्च किया बिना बेजल वाला स्मार्टफोन Mix 4

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Doogee ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है। डूगी कंपनी का यह बिना बेजल वाला स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Mix 4 को नाम से पेश किया है। Doogee Mix 4 स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे और सेंसर्स को स्लाइडर से हाइड किया जा सकता है। कंपनी ने Doogee Mix 4 में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को कंपनी ने स्लाइडर बना कर फ्रंट पैनल को पूरी तरह से डिस्प्ले बना दिया है। डूगी के इस फोन के स्लाइर के जरिए कैमरे और सैंसर्स को भी छिपाया जा सकता है।

 

डेल लेकर आई G Series के 4 लैपटॉप, गेम लवर्स के लिए है खास

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned