scriptDSLR का काम करेंगे ये Apps, बस डाउनलोड करने की है देर | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

DSLR का काम करेंगे ये Apps, बस डाउनलोड करने की है देर

4 Photos
6 years ago
1/4

नई दिल्ली: आप अगर फोटोग्राफी करने के शौकीन हैं और आपको फोन में साधारन कैमरा है। इससे आपको लगता है कि आप इस कैमरे से अच्छी फोटो क्लिक नहीं कर सकते तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं। हम आपको 4 ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिनकी मदद से आप अपने फोटो की क्वालिटी को पहले से बेहतर बना सकते हैं।
आगे की स्लाइड को क्लिक कर जानें इन ऐप्स के बारे में-

2/4

Instagram
फेसबुक का फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम लोगों में काफी लोकप्रिय है। इस ऐप को 100 करोड़ यूज़र्स ने डाउनलोड किया है। प्लेस्टोर पर इस ऐप को 4.6 स्टार मिला हैं। इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफी के लिए कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जिसकी मदद से आप अपनी फोटो को और बेहतर बना सकते हैं। साथ ही इस ऐप पर एडिटिंग के लिए भी लार्क, जुनो, लुडविग,वेलेंसिया जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

3/4

Open Camera
1.3 एमबी साइज वाले इस ऐप को 1 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है। प्लेस्टोर पर इस ऐप को 4.3 स्टार मिला है। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी विज्ञापन नहीं दिखाई देगा। इस ऐप का इंटरफेस काफी सिंपल होने के साथ ही यह आपके फोन में स्पेस भी काफी कम लेता है।

4/4

Little Photo
इस ऐप को आप मुफ्त में प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को 50 लाख यूज़र्स ने डाउनलोड किया है। ऐप को प्लेस्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। इस ऐप की मदद से आप किसी भी वक्त अच्छी फोटोग्राफी कर सकते हैं। वहीं इस ऐप में री टच जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.