scriptइस वेबसाइट पर मां-बाप से लेकर बीवी-बच्चे तक मिलते हैं किराए पर | This website provides Mother, Father, Wife and children on rent | Patrika News

इस वेबसाइट पर मां-बाप से लेकर बीवी-बच्चे तक मिलते हैं किराए पर

Published: Dec 03, 2015 12:54:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अंडरगारमेंट्स से लेकर मां-बाप, बीवी तथा बच्चे किराए पर देने वाली यह वेबसाइट हो रही है लोकप्रिय

Wife on rent

Wife on rent

टोक्यो। भला क्या मां-बाप और बीवी-बच्चे भी किराए पर मिल सकते हैं, लेकिन हां। क्योंकि एक वेबसाइट इन सब को किराए पर उपलब्ध करवा रही है। इतना ही नहीं बल्कि यह वेबसाइट अपने यूजर्स को किराए पर मेल और फीमेल दोस्त भी उपलब्ध करवाती है। यहां तक कि आप अंडरगारमेंट्स भी किराए पर ले सकते हैं।

ऑलाइन मां-बाप, बीवी-बच्चे, अंडरगारमेंट्स, मेल-फीमेल फ्रेंड्स उपलब्ध करवाने वाली यह जापान की वेबसाइट है। यह वेबसाइट रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम है, जो अपने इस अनोखे ऑफर के चलते लोगों में काफी लोकप्रिय हो रही है।

इस वेबसाइट का दावा है कि ग्राहक की डिमांड पर यह किराए पर प्यार करने वाले मां-बाप से लेकर इच्छानुसार मेल और फीमेल फ्रेंड उपलब्ध करवाएगी। हालांकि इसके लिए ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती है।

इतना ही नहीं बल्कि आप अपनी बोरियत दूर करने के लिए किसी बच्चे के साथ समय गुजारना चाहते हैं तो यह बच्चा भी किराए पर उपलब्ध करवाती है। इसके अलावा यदि आपके बच्चे के पास होम वर्क ज्यादा है और वो उसें नहीं कर पाता तो यह वेबसाइट आपके बच्चे का होमवर्क करने वाला भी किराए पर उपलब्ध करवाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो