scriptJio को धूल चटा देंगे इन कंपनियों के महाधमाका अनलिमिटेड ऑफर्स | unlimited calling packs | Patrika News

Jio को धूल चटा देंगे इन कंपनियों के महाधमाका अनलिमिटेड ऑफर्स

Published: Oct 19, 2018 01:35:57 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप Jio का इस्तेमाल नहीं करते हैं और फिर भी अनलिमिटेड प्लान्स का फायदा लेना चाहते हैं तो हम आपको ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं

unlimited offers

Jio को धूल चटा देंगे इन कंपनियों के महाधमाका अनलिमिटेड ऑफर्स

नई दिल्ली: टेलिकॉम मार्केट में अनलिमिटेड प्लान्स की मानो बाढ़ सी आ गयी है, जहां Jio ने इन प्लान्स की शुरुआत की थी वहीं हर कंपनी अब अनलिमिटेड प्लान्स दे रही है ऐसे में अब जियो के ऊपर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। अगर आप Jio का इस्तेमाल नहीं करते हैं और फिर भी अनलिमिटेड प्लान्स का फायदा लेना चाहते हैं तो हम आपको ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको अनलिमिटेड सेवाएं देंगे और वो भी बेहद ही सस्ते दाम में।
आज इस खबर में हम आपको Vodafone और airtel के सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे जिनमें आपको आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग से लेकर डाटा का भी लाभ मिलता है। इन प्लान्स की कीमत 260 रुपये से कम है।
वोडाफोन 255 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के इसप्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमि़टेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।
एयरटेल 249 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमि़टेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।
रिलायंस जियो 199 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमि़टेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही इसमें आपको 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो