scriptWhatsApp के इस नए फीचर से अपने आप डाउनलोड हो जाएंगी तस्वीरें, जानिए कैसे | WhatsApp add new feature for photo uploading | Patrika News

WhatsApp के इस नए फीचर से अपने आप डाउनलोड हो जाएंगी तस्वीरें, जानिए कैसे

Published: Jun 03, 2018 07:45:35 am

Submitted by:

Vineet Singh

व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स की जरूरतों का ध्यान रखते हुए ऐप में एक नया फीचर शामिल किया है

whatsapp

WhatsApp के इस नए फीचर से अपने आप डाउनलोड हो जाएंगी तस्वीरें, जानिए कैसे

नई दिल्ली: मैसेजिंग ऐप की बात करें तो WhatsApp का नाम हमारे दिमाग में सबसे पहले आता है। व्हाट्सएप की मदद से आप अपने दोस्तों और करीबियों से आसानी से मैसेज पर बातें कर सकते हैं वो भी बेहद तेजी से, व्हाट्सऐप भी अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए समय-समय पर अपने ऐप में बदलाव करता रहता है। आपको बता दें कि व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स की जरूरतों का ध्यान रखते हुए ऐप में एक नया फीचर शामिल किया है जिससे अब फोटो अपलोडिंग और भी ज्यादा तेज हो जाएगी।
फेसबुक हटाने जा रहा है ये बड़ा फीचर, यूजर्स को हो सकती है दिक्कत

आपको बता दें कि व्हाट्सप में यूजर्स की सहूलियत के को ध्यान में रखते हुए ‘प्रिडिक्ट अपलोड’ का फीचर लॉन्च किया गया है जिससे फोटो को अपलोड करने में और ज्यादा आसानी होगी। इस फीचर के आने के बाद अब यूजर्स का काफी समय बचेगा।
पेमेंट ट्रांसफर के साथ अब BHIM से घर बैठे कर सकते हैं ये जरूरी सरकारी काम

आपको बता दें कि व्हाट्सएप ने अपना नया फीचर एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए लांच किया है। ऐसे में सभी स्मार्टफोन यूजर्स इस नए फीचर का लाभ ले जाएंगे। इस फीचर के आने के बाद अब व्हाट्सएप यूजर्स फोटो और वीडियो तेजी से शेयर कर पाएंगे।
जानिए क्या है Predicted Upload फीचर

आपको बता दें कि प्रिडिक्ट अपलोड फीचर में आपको 12 फोटो अपलोड करने का ऑप्शन मिलता है। इस ऑप्शन के तहत ये 12 फोटो आप ऐप के सर्वर में पहले से ही अपलोड कर सकते हैं। इसके बाद जब यूजर किसी से इन तस्वीरों को शेयर करता है तो उसे एडिटिंग का ऑप्शन मिलता है साथ ही उस तस्वीर में फ़िल्टर भी लगाए जा सकते हैं ऐसे में आपका समय भी बचता है। बता दें कि किन यह फीचर iOS एप में 2.18.61 वर्जन और एंड्रॉयड के 2.18.156 वर्जन पर मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो