scriptअब व्हाट्सएप पर बंगाली और उर्दू भाषा में भी कर सकेंगे मैसेज | WhatsApp for Android Update Brings Bengali, Urdu Support, and More | Patrika News

अब व्हाट्सएप पर बंगाली और उर्दू भाषा में भी कर सकेंगे मैसेज

Published: Nov 25, 2015 03:17:00 pm

व्हाट्सएप यूज करने वाले यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि व्हाट्सएप के ताजा अपडेट के बाद अब यह एप बंगाली और उर्दू भाषा को भी सपोर्ट करेगी

whatsapp

whatsapp

नई दिल्ली। व्हाट्सएप यूज करने वाले यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि व्हाट्सएप के ताजा अपडेट के बाद अब यह एप बंगाली और उर्दू भाषा को भी सपोर्ट करेगी। गूगल प्लेस्टोर पर जाकर इसे नए यूजर्स इसे डाउनलोड कर सकते हैं वहीं पुराने यूजर्स अपडेट कर सकते हैं। अभी यह अपडेट सिर्फ एंड्रॉयड के लिए उपलब्ध है।

इस अपडेट में हर चैट के लिए अलग से कस्टम नोटिफिकेशन और म्यूट का ऑप्शन है। किसी भी चैट को रीड और अनरीड करने का भी ऑप्शन मौजूद है इसके अलावा इस अपडेट में इमोजी के कलर को भी बदल सकते हैं।
 
इसके अलावा एक और नया अपडेट हुआ है वह यहा है कि व्हाट्सएप अकाउंट पर जब भी कोई नया कॉन्टैक्ट मिलेगा तो उसे सीधे मैसेज कर सकेंगे या सेव कर पाएंगे। इसके साथ साथ अब व्हाट्सप्प कॉल के दौरान डाटा यूसेज भी कम होगा। इसके अलावा कंपनी ने पिछले महीने मैसेज को स्टार करने का भी फीचर दिया था। जिसकी मदद से आप किसी भी मैसेज, फोटो या वीडियो को स्टार करके बाद में देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो