scriptWhatsapp अब ला रहा बिजनेस एप, जानिए क्या होंगे फायदे | Whatsapp to launch new business app | Patrika News

Whatsapp अब ला रहा बिजनेस एप, जानिए क्या होंगे फायदे

Published: Jul 27, 2017 12:54:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Whatsapp अब एक नया एप लेकर आ रही है जो बिजनेस करने वालों के लिए फायदे वाला होगा

whatsapp Business app

whatsapp Business app

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग एप Whatsapp ने हाल ही में अपने एप पर यूजर एक्स्पीरियंस बढ़ाने के लिए कई सारे शानदार फीचर्स जोड़ हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि ये कंपनी एक और नया फीचर की टेस्टिंग कर रही है जो यूजर्स के लिए काफी काम का होगा। इस फीचर के जरिए यूजर्स वॉयस और वीडियो कॉल्स के बीच में अपना आॅप्शन स्विच कर सकेंगे। इसके अलावा यह कंपनी अब बिजनेस से रिलेटेड एक और नया एप लेकर आ रही है।



आएगा ऐसा फीचर
Whatsapp बीटा बिल्ड्स के बदलावों पर नजर रखने वाले एक ट्विटर अकाउंट @wabetainfo के मुताबिक व्हाट्सएप एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर की टेस्टिंग कर रही है। इस फीचर के तहत यूजर्स बिना कॉल डिस्कनेक्ट किए वॉयस कॉल से वीडियो कॉल और वीडियो कॉल से वॉयस कॉल स्विच कर सकेंगे। आपको बता दें कि फिलहाल व्हाट्सएप यूजर्स वीडियो कॉल करते हुए वॉयस कॉल करना हो तो उसका एंड करना होता है।


यह भी पढ़ें
रिलायंस जिओ 4G की टक्कर में एयरटेल का धांसू प्लान, अब रोज मिलेगा 3जीबी डेटा



आ रहा बिजनेस एप
इसके अलावा @wabetainfo का कहना है कि यह कंपनी छोटे और मध्यम स्तर के बिजनस को ध्यान में रखकर नया मोबाइल एप बनाने पर भी काम कर रही है। इस एप को एंड्रॉयड, iOS और विंडोज 10 आॅपरेटिंग सिस्टम वाले गैजेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके जरिए बिजनेसमेन और ग्राहक एक दूसरे से सीधे तौर पर वार्तालाप कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो