script

एयरटेल का नया आॅफर! सिर्फ 1649 में दे रही 3799 रुपए का 4G स्मार्टफोन

Published: Dec 08, 2017 09:04:28 am

Submitted by:

Anil Kumar

एयरटेल ने भारतीय स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के साथ मिलकर एक बहुत ही शानदार प्लान जारी किया है

airte offers

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारतीय स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के साथ मिलकर एक बहुत ही शानदार प्लान जारी किया है जिसके तहत 4जी स्मार्टफोन लेना बहुत ही आसान हो चुका है। एयरटेल और इंटेक्स ने बेहतरीन फीचर्स वाली किफायती स्मार्टफोन की सीरीज जारी की है। इंटेक्स ने हाल ही में अपना एक्वा लायंस एन1 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। इस फोन को कंपनी ने 3799 रुपए की कीमत में उतारा था, लेकिन एयरटेल के विशेष ऑफर के तहत यह फोन आपको 1,649 रुपए में उपलब्ध हो रहा है।

 

यह है प्लान
एयरटेल ने कहा है कि वो स्मार्टफोन को 169 रुपए के मासिक पैक से साथ लेकर आई है। इसमें डेटा और कॉलिंग दोनों के लाभ शामिल हैं। भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने कहा कि ‘मेरा पहला फोन पहल’ को ग्राहकों के साथ ही निर्माताओं द्वारा लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे हम काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि इस पहल के तहत, एयरटेल का लक्ष्य मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं की भागीदारी में किफायती 4G स्मार्टफोन के लिए ‘ओपन इकोसिस्टम’ तैयार करना है और उन्हें उपभोक्ताओं को फीचर फोन की कीमत में उपलब्ध कराना है। इंटेक्स एक्वा लायन्स एन1 के अलावा इस योजना के तहत दो अन्य किफायती 4जी स्मार्टफोन, इंटेक्स एक्वा ए4 और इंटेक्स एक्वा एस को भी मार्केट में उतारा गया है। इसके अलावा वोडाफोन भी स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स के साथ मिलकर सलेक्टेड 4G स्मार्टफोन्स पर भारी कैशबैक आॅफर दे रही है।


Samsung ने की Galaxy J7 Prime की कीमत में बड़ी कटौती
Samsung ने अपने बढ़िया स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट आॅफर जारी किया है। ऐसे में काफी समय से एक अच्छा स्मार्टफोन लेने का विचार बना रहे हैं लोगों के लिए यह शानदार मौका है। सैमसंग ने फ्लिप्कार्ट पर एक सुनहरे मौके के साथ Samsung Galaxy J7 Prime स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। इस स्मार्टफोन की कीमत में फ्लिप्कार्ट पर बड़ी कटौती की गई है। सैमसंग गैलेक्सी J7 Prime स्मार्टफोन पर 2000 रुपए का डिस्काउंट है। इसके बाद आप इसको महज 13,900 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की मार्केट प्राइस 15,900 रुपए है।

ट्रेंडिंग वीडियो