scriptAirtel का डबल धमाल, इस स्मार्टफोन पर दे रही 90GB डेटा फ्री | Airtel offers free data on Huawei Honor 7X | Patrika News

Airtel का डबल धमाल, इस स्मार्टफोन पर दे रही 90GB डेटा फ्री

Published: Dec 13, 2017 12:56:47 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Airtel की ओर से Huawei Honor 7X स्मार्टफोन पर दिया जा है यह फ्री डेटा आॅफर

airtel data offer

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei की सब ब्रॉन्ड Honor ने अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Huawei Honor 7X मॉडल नेम से बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया है। यह 4G स्मार्टफोन कंपनी का लेटेस्ट फीचर्स वाला है। कंपनी का दावा है कि यह फोन मिड रेंज की बेहतरीन स्मार्टफोन है। लेकिन इसमें एक और खास बात ये है कि इस स्मार्टफोन के साथ Airtel की ओर से आकर्षक डेटा ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनके तहत यूजर्स को 90जीबी अतिरिक्त डेटा फ्री में दिया जा रहा है।

 

Airtel का 90GB डेटा फ्री
Honor 7X खरीदने वालों को Airtel की ओर से 90GB डेटा फ्री दिया जा रहा है। आॅनर 7एक्स लेने वाले ग्राहकों के लिए एयरटेल का यह स्पेशल ऑफर है। यह ऑफर एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही कस्टमर्स के लिए है। यह स्मार्टफोन के कई सारे खास फीचर्स के साथ आया है जो इस प्रकार है—

 

Honor 7X स्मार्टफोन के खास फीचर्स
Honor 7X, 5.9 inch के फुल HD डिस्प्ले और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें Kirin 659 चिपसेट दिया गया है जिसका परफॉर्मेंस बहुत अच्छा है।

 

यह है Airtel का ऑफर
इस स्मार्टफोन के साथ Airtel ने हर महीने 15GB डेटा देने का वादा किया है। Airtel के प्रीपेड या पोस्टपेड ग्राहक को 6 महीने तक हर महीने 15GB डेटा मिलेगा। इस तरह कुल 90GB फ्री डेटा मिलेगा। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए Honor 7X यूजर्स को 349 रुपए से रिचार्ज करवाना होगा। ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ Honor 7X यूजर्स के लिए ही है। हालांकि यदि कोई अपना स्मार्टफोन चेंज करता है तो उस यूजर को इसका फायदा नहीं मिलेगा।

 

इंटेक्स ने उतारा 3GB रैम और 4000 mAh बैटरी वाला फोन

भारत की घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Intex टेक्नोलॉजीज ने भारतीय मार्केट में अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इस विस्तार के तहत कंपनी ने अपना नया हैंडसेट Intex Elyt E6 इंटेक्स एलिट ई 6 लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपए की कीमत में उतारा है। इसको 15 दिसंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जारी किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो